खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Indian Idol 14: ट्रॉफी के साथ Vaibhav Gupta को मिले इतने लाख, जानें प्राइज मनी की रकम?

Vaibhav Gupta, Indian Idol 14: सिंगर वैभव गुप्ता ने 'इंडियन आइडल' के 14वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बीती रात यानी 3 मार्च को शो का फाइनल एपिसोड आया, जो बेहद शानदार रहा और हर किसी ने खूब मस्ती की।
06:44 AM Mar 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Indian Idol 14, image credit- News24
Advertisement

Vaibhav Gupta, Indian Idol 14: बीती रात यानी 3 मार्च को 'इंडियन आइडल' के 14वें सीजन को उसका विनर मिल गया है। जी हां, 'इंडियन आइडल' सीजन 14 का खिताब कानपुर के सिंगर वैभव गुप्ता (Vaibhav Gupta) ने अपने नाम कर लिया है। इसी के साथ शो को उसका विनर भी मिल गया। शो के फाइनल की लिस्ट में टॉप 6 फाइनलिस्ट थे, जिनमें वैभव गुप्ता, सुभदीप दास, आद्या मिश्रा,अंजना पद्मनाभन, पीयूष पंवार और अनन्या पाल शामिल थे। वहीं, वैभव ने इन पांचों को पीछे छोड़ते हुए शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया है।

Advertisement

विनर को क्या-क्या मिला?

वैभव गुप्ता को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये बतौर प्राइज मनी मिले हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें एक चमचमाती कार भी मिली है। 'इंडियन आइडल' के 14वें सीजन के विनर को लेकर सभी अपने चहेते को विजेता मान रहे थे, लेकिन वैभव ने सबको पछाड़ दिया और शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। बता दें 'इंडियन आइडल 14' का आखिरी एपिसोड बेहद शानदार था। इस एपिसोड में सबने खूब मस्ती की और स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे सोनू निगम ने शो की शोभा बढ़ाई। (सोनू भी इस सिंगिग रिएलिटी शो के जज रह चुके हैं।)

विनर की रेस में कौन-कौन?

बता दें कि 'इंडियन आइडल' के विनर की रेस में जहां वैभव विजेता बने हैं, तो वहीं सुभादीप दास चौधरी फर्स्ट रनर अप बनकर सामने आए। इसी के साथ पीयूष पंवार सेकेंड रनर अप रहे, जिन्हें 5 लाख रुपये बतौर ईनाम मिले हैं। इसी के साथ अनन्या पाल तीसरी रनर अप बनकर सामने आई और उन्हें 3 लाख रुपये बतौर प्राइज मनी और एक कार भी मिली है।

Advertisement

जज की कुर्सी पर बैठे ये दिग्गज

वहीं, शो के फाइनल के होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला रहे। विशाल ददलानी बतौर जज वापस आए और कुमार शानू और श्रेया घोषाल भी जज की कुर्सी पर दिखें। इसके अलावा वैभव ने अपने शो जीतने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे तो इस पर यकीन ही नहीं हो रहा है और ये सच जैसा नहीं लग रहा इसे जीतना उनके लिए बहुत मायने रखता है।

यह भी पढ़ें- This Plane has been Hijacked… जब Captain Devi Sharan ने यात्रियों को दी Kandahar Hijack की खबर

Advertisement
Tags :
Indian Idol 14special-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement