होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कभी धर्मेंद्र पर जान छिड़कती थीं हेमा मालिनी, एक्टर के बुरे वक्त में क्यों साथ नहीं?

Dharmendra Viral Post: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी के बारे में भला कौन नहीं जानता। हाल ही में धर्मेंद्र की एक पोस्ट सामने आई जिसमें वह काफी बीमार लग रहे हैं। इस बीच लोग जानना चाहते हैं कि उनके बुरे वक्त में हेमा मालिनी कहां हैं?
07:11 PM Mar 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Dharmendra Post Viral Fans Missing Hema Malini. Photo Credit- Instagram
Advertisement

Dharmendra Viral Post: बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। एक्टर इन दिनों अपनी बढ़ती उम्र में होने वाली परेशानी और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से परेशान चल रहे हैं। हाल ही में धर्मेंद्र का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह काफी परेशान लग रहे हैं।

Advertisement

उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी परेशान हो गए हैं। वहीं कुछ लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि एक्टर के इस बुरे वक्त में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी कहां हैं?

बुरे वक्त में कहां हैं हेमा मालिनी?

जाहिर है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी सिर्फ फिल्मों तक ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी पॉपुलर रही है। ड्रीमगर्ल से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने धर्म की दीवार तक लांघ दी थी।

Advertisement

दोनों की शादी से भले ही हेमा मालिनी के पिता खुश नहीं थे लेकिन दोनों स्टार्स ने अपनी शादीशुदा लाइफ में कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। दोनों का सफर खूब खास रहा है। फिर आज धर्मेंद्र के बुरे वक्त पर हेमा मालिनी उनके साथ क्यों नहीं हैं?

एक साथ नहीं रहते हेमा और धर्मेंद्र

दरअसल, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक साथ नहीं रहकर अलग-अलग रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान खुद ड्रीम गर्ल ने इसके पीछे का कारण बताया था। उन्होंने बताया था कि क्यों वो अपने पति धर्मेंद्र से अलग रहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेमा मालिनी ने कहा था कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों की परवरिश अकेले ही की है। धर्मेंद्र उनके साथ हर जगह थे। उन्हें बेटियों की शादी की चिंता भी थी लेकिन कभी कभी परिस्थितियां कहीं और लेकर जाती हैं।

हेमा मालिनी ने कभी भी धर्मेंद्र से अलग होकर रहने की साफ वजह नहीं बताई है लेकिन फैंस का मानना है कि दोनों के रिश्ते में आई कड़वाहट ही इसके पीछे की वजह हो सकती है।

पोस्ट देखकर फैंस हुए परेशान

गौरतलब है कि धर्मेंद्र का पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया था, जिसमें वह काफी परेशान दिख रहे थे। उनके घायल होने की खबरें भी आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि धर्मेंद्र कुछ दिन पहले राजस्थान के उदयपुर में एक पारिवारिक समारोह में शामिल हुए थे, जहां उन्हें चोट लग गई थी। हालांकि अब धर्मेंद्र रिकवर हो रहे हैं और जल्द ही काम पर लौटेंगे।

धर्मेंद्र का वर्क फ्रंट

धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। वह हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा एलझा जिया’ में नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी देखा गया था। इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी का किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Dharmendra
Advertisement
Advertisement