खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले भी रिलेशनशिप पर बात कर चुके हैं Vijay Deverakonda, एक्टर ने कहा था- मेरे ही पीछे क्यों पड़े हैं?

Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna: Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna: विजय देवरकोंडा पहले भी शादी और रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ चुके हैं। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने पहले इस बारे में क्या कहा था?
03:19 PM Mar 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Vijay Deverakonda, Rashmika Mandanna, image credit- Google
Advertisement

Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna: साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों को लेकर कभी खबरें आती हैं कि उन्होंने शादी कर ली तो कभी सुनने में आता है कि दोनों छुट्टियां बिताने के लिए कहीं बाहर जाते हैं। कभी कहा जाता है कि एक्ट्रेस हर त्योहार पर विजय के घर जाती हैं तो कभी सामने आता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि सच क्या है ये तो विजय और रश्मिका ही जानते हैं लेकिन अफवाहें तो ऐसी ही उड़ रही हैं। इस बीच अब विजय देवरकोंडा का लेटेस्ट बयान वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वो किसके साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब विजय ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है। जी हां, पहले भी विजय इन खबरों को खारिज कर चुके हैं।

Advertisement

पहले भी सफाई दे चुके हैं विजय

बीते कुछ टाइम पहले विजय ने कहा था कि वो किसी के साथ सगाई और शादी नहीं कर रहे। विजय ने कहा था कि जब मैं शादी कर ही नहीं रहा हूं तो ये अफवाहें कहां से सामने आ जाती हैं। मुझे ऐसा लगता है कि प्रेस हर साल मेरी शादी करवाना चाहता है क्योंकि मैं हर साल इस तरह की अफवाहें सुनता हूं। मुझे समझ ही नहीं आता ही बस मेरे ही पीछे क्यों पड़े हैं? क्या मेरी ही शादी का इतनी बेसब्री से इंतजार है?

Vijay Deverakonda

Advertisement

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गईं Crew की हसीनाएं, ओपनिंग डे पर कर डाली इतनी कमाई?

हां, मैं रिलेशनशिप में हूं विद...- विजय

वहीं, अब bollywoodnow ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कहा गया है कि जब विजय देवरकोंडा से पूछा गया कि क्या वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं? तो एक्टर ने कहा कि हां, मैं रिलेशनशिप में हूं विद मॉय पेरेंट्स, भाई, विद यू एंड वी ऑल आर इन रिलेशनशिप। Source- Galatta Plus, अब विजय का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Rashmika MandannaVijay Deverakonda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement