खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sudeep Dutt कौन? जिन्होंने Priyanka Chopra और Nick Jonas के लिए होस्ट की होली पार्टी

Who is Sudeep Dutt: सुदीप दत्त अक्सर प्रियंका और उनकी फैमिली के साथ नजर आते हैं। आखिर कौन हैं सुदीप, जो अक्सर PC और उनके परिवार के साथ देखे जाते हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं कि जब सुदीप एक्ट्रेस और उनकी फैमिली संग नजर आए हैं।
05:27 PM Mar 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Sudeep Dutt, Priyanka Chopra, Nick Jonas
Advertisement

Who is Sudeep Dutt: फिलहाल सोशल मीडिया पर हर तरफ बी-टाउन सितारों की होली सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो छाई हुई हैं। एक तरफ जहां कुछ सितारों ने अपने नए घर में होली मनाई तो इस बार ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ इंडिया में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी होली पार्टी की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो आते ही इंटरनेट पर छा गईं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि देसी गर्ल के लिए होली के पार्टी होस्ट करने वाले सुदीप दत्त कौन हैं? आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...

Advertisement

कौन हैं सुदीप दत्त?

सोशल मीडिया पर सुदीप दत्त की खूब चर्चा हो रही है। तो आपको बता दें कि सुदीप दत्त कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा की अच्छी दोस्त तमन्ना दत्त के पति हैं। जी हां, इसके अलावा सुदीप दत्त नोएडा स्थित एक एंटरप्रेन्योर भी हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब सुदीप पीसी या उनकी फैमिली के साथ नजर आए हों। सुदीप को पहले बी कई बार देसी गर्ल और उनके परिवार के साथ देखा जा चुका है। बता दें कि साल 1992 में सुदीप ने बतौर इंजीनियर अपने करियर की शुरुआत की थी।

Advertisement

PC ने शेयर की फोटोज

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में ना सिर्फ मालती मैरी और निक जोनस बल्कि देसी गर्ल की फैमिली भी नजर आ रही है। फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका और उनके परिवार ने होली पर खूब मस्ती की है। साथ ही मालती की क्यूटनेस भी अलग ही झलक रही है। बता दें कि बीते कुछ दिन पहले ही प्रियंका अपनी बेटी के साथ इंडिया आई थीं। तब से एक्ट्रेस अभी तक इंडिया में ही हैं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने कथित बॉयफ्रेंड पर लगाए थे गंभीर आरोप, आसान नहीं थी करियर की शुरुआती राह

Advertisement
Tags :
nick jonasPriyanka ChopraSudeep Dutt
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement