होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शाहरुख ने जड़ा थप्पड़! पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, Yo Yo Honey Singh का विवादों से है पुराना कनेक्शन

Yo Yo Honey Singh Controversy: मशहूर रैपर और सिंगर Yo Yo Honey Singh आज 41 साल के हो चुके हैं। पंजाब के छोटे से गांव में जन्मे हनी सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। मगर रैप सॉन्ग्स को घर घर तक पहुंचाने वाले हनी सिंह कई बार विवादों में घिर चुके हैं। शाहरुख खान से लेकर बादशाह जैसे सेलेब्स से हनी सिंह का तगड़ा विवाद हो चुका है।
11:14 AM Mar 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Yo Yo Honey Singh Controversy: मशहूर रैपर और सिंगर Yo Yo Honey Singh को भला कौन नहीं जानता। हनी सिंह के नाम से तो बच्चा बच्चा वाकिफ है। पंजाबी सिनेमा से लेकर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में रैप सॉन्ग्स को पॉपुलर बनाने का क्रेडिट हनी सिंह को ही जाता है। एक लंबे ब्रेक के बाद हनी सिंह ने फिर से इंडस्ट्री में कमबैक किया है। मगर क्या आप जानते हैं कि हनी सिंह की जर्नी भी विवादों से घिरी रही है। हनी सिंह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। तो आइए हनी सिंह के बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प किस्सों के बारे में।

Advertisement

शाहरुख ने मारा थप्पड़

एक बार ऐसी खबरें सामने आई थीं कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हनी सिंह को चांटा जड़ दिया था। दरअसल 2013 में फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रमोशन्स के दौरान हनी सिंह का बर्ताव शाहरुख को रास नहीं आया और उन्होंने दीपिका पादुकोण के सामने सिंगर को थप्पड़ लगा दिया था। मगर यह खबर जब मीडिया में लीक हुई तो हनी सिंह ने इससे साफ इंकार कर दिया था।

पत्नी ने लगाया आरोप

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा था कि, हनी सिंह उन्हें मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से परेशान करते हैं। इसके बाद दोनों कपल का तलाक हो गया। हनी सिंह ने पत्नी के आरोपो को झूठा और बेबुनियाद करार दिया था।

Advertisement

गाने पर हुआ विवाद

हनी सिंह अक्सर अपने गानों को लेकर भी विवादों में रहे हैं। गाने की लिरिक्स को लेकर हनी सिंह पर अनगिनत धाराएं लगी हैं। आनंदपाल सिंह जब्बल नामक शख्स ने हनी सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67, 67ए और आपीसी की धारा 292, 293 के तहत केस दर्ज करवाया था।

बायपोलार डिसऑर्डर

हनी सिंह काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में नजर नहीं आए। जिसके बाद खबर आई कि वो रिहैब सेंटर में भर्ती हैं। मगर हनी सिंह ने इन सभी खबरों को गलत करार दिया था। उन्होंने कहा, सच्चाई यह है कि मैं बायपोलार डिसऑर्डर से जूझ रहा था। पिछले 18 महीनों में मैंने 4 डॉक्टर बदले, लेकिन किसी भी दवाई का असर नहीं हो रहा था।

बादशाह संग हुआ टकराव

एक समय पर हनी सिंह और बादशाह के बीच में भी टकराव की खबरें सामने आई थीं। दरअसल हनी सिंह ने खुद को रॉल्स रॉयस और बादशाह को टाटा नैनो कहा था, जिसके बाद दोनों सिंगर्स में मनमुटाव की खबरें आने लगी थीं। हनी सिंह को जवाब देते हुए बादशाह ने कहा था कि रॉल्स रॉयस से ज्यादा टाटा नैनो ही सड़कों पर चलती दिखाई देती है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Honey SinghYo Yo Honey Singh
Advertisement
Advertisement