खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sidharth Malhotra की 'योद्धा' ओपनिंग डे पर करेगी कमाल? जानें क्या कहती है एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Sidharth Malhotra Yodha Advance Booking Report: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' कल 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर इंटरनेट पर काफी बज बना हुआ है। इस बीच 'योद्धा' की लेटेस्ट एडवांस बुकिंग रिपोर्ट सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने अब तक कितने टिकट बेच दिए हैं।
01:05 PM Mar 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Yodha Advance Booking Report.
Advertisement

Yodha Advance Booking Report: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की अपकमिंग मूवी 'योद्धा' (Yodha) की रिलीज का इंतजार खत्म होने में बस कुछ घंटे बाकी हैं। 15 मार्च यानी कल यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। हालांकि मेकर्स ने रिलीज के दो दिन पहले यानी 12 मार्च से योद्धा की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद से ही फिल्म के टिकट्स धड़ाधड़ बिकने शुरू हो गए हैं। इंतजार है तो कल का जब पता चल जाएगा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या फ्लॉप। इससे पहले आइए जानते हैं कि फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट क्या कहती है?

Advertisement

योद्धा की स्टारकास्ट

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म 'योद्धा' की स्टारकास्ट के बारे में। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी, राशि खन्ना, रोनित रॉय और तनुज विरवानी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ऐसा पहली बार होगा जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना को ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म को पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है, जबकि धर्मा प्रोडक्शन, अमेज़न प्राइम वीडियो और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी मां पहनती थीं फटी साड़ी, आज इतना पैसा घर बैठकर खाएंगी 7 पीढ़ियां, पहचानें कौन?

एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' ने एडवांस बुकिंग में अच्छा प्रदर्शन किया है। sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 25477 टिकट बेच दिए हैं। वहीं रिलीज से पहले फिल्म ने 50.35 लाख रुपये की ग्रॉस कमाई कर ली है। इसके अलावा हिंदी भाषा में भी इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। आपको बता दें कि योद्धा की एडवांस बुकिंग के जो आंकड़े आए हैं, उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन कर सकती है।

कब हो रही रिलीज

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म योद्धा कल यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म शेरखान के बाद यह दूसरा मौका होगा जब सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा में देशभक्ति के रंग में रंगे दिखाई देंगे। शेरशाह में उन्होंने विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था, जबकि योद्धा में उन्हें अरुण कत्याल के किरदार में देखा जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म योद्धा के जरिए एक्टर प्लेन हाईजैक की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे।

Advertisement
Tags :
Sidharth MalhotraSidharth Malhotra Yodha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement