चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Yodha Box Office Collection Day 1: रिलीज होते ही फुस्स हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा', जानें पहले दिन की कमाई

Yodha Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था। फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसके पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर योद्धा की पहले दिन की कमाई क्या रही।
07:04 AM Mar 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Yodha Box Office Collection Report.
Advertisement

Yodha Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'योद्धा' (Yodha) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए एक्टर ने दो साल के बाद स्क्रीन पर वापसी की है। शेरशाह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा में देशभक्ति के रंग में दिखाई दिए। हालांकि फिल्म से जैसी उम्मीद की जा रही थी, वो पूरी होते दिखाई नहीं दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा ने ओपनिंग डे में बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार के साथ शुरुआत की है। बता दें कि फिल्म का कुल बजट 55 करोड़ रुपये के आसपास का है, लेकिन फिल्म की जैसी शुरुआत है वह मेकर्स को भी निराश कर सकती है।

Advertisement

पहले दिन का कुल कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो चुकी है। Sacnilk के ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जो अपने आप में बेहद ही कम है। हालांकि यह अभी शुरुआती आंकड़े हैं। वीकेंड पर फिल्म को फायदा मिल सकता है और आंकड़े भी ऊपर की ओर बढ़ सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Yodha Review: प्लेन हाईजैक, आतंकवादी, आर्मी यूनिफॉर्म और Sidharth Malhotra, क्या योद्धा बन दिल जीत पाए शेरशाह?

आर्टिकल 370 को नहीं दे पाई टक्कर

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 370 की तुलना में बेहद ही खराब शुरुआत की है। मीडिया रिपोर्ट्स में दिए आंकड़ों की मानें तो योद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर 4 से 5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। वहीं यामी गौतम की आर्टिकल 370 का बजट 20 करोड़ रुपये रहा था, जबकि इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.12 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

इन फिल्मों की पहले दिन की कमाई

‘शैतान’ – 15.21 करोड़ रुपये
‘फाइटर’- 24.60 करोड़ रुपये
‘आर्टिकल 370’ – 6.12 करोड़ रुपये
‘क्रैक – जीतेगा… तो जिएगा’- 4 करोड़ रुपये
‘लापता लेडीज’ – 0.75 करोड़ रुपये
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’- 7.02 करोड़ रुपये

दर्शकों की उम्मीदों पर फिरा पानी

गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ में राशि खन्ना, दिशा पाटनी, रोनित रॉय और तनुज विरवानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना को स्क्रीन शेयर करते देखा गया है। दोनों ने फिल्म में पति पत्नी का रोल अदा किया है। ‘योद्धा’ को पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर पहले दिन खरी नहीं उतरी है। देखना होगा कि योद्धा आगे क्या कमाल करती है।

Advertisement
Tags :
Sidharth MalhotraSidharth Malhotra Yodha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement