होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Yodha X Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा को फैंस ने बताया Outstanding, एक्स पर लोगों ने की तारीफ

Yodha Twitter Review: फिल्म ‘योद्धा’ फाइनली आज 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन थ्रिलर फिल्म को ऑडियंस कितना प्यार दे रही है।
11:03 AM Mar 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Yodha Twitter Review.
Advertisement

Sidharth Malhotra Yodha Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशान पाटनी (Disha Patani) की फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) ने आज शुक्रवार को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर दर्शकों की भीड़ बटोरनी शुरू कर दी है। इस बीच ‘योद्धा’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों ने एक्स (ट्विटर) पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। दर्शकों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को आउटस्टैंडिंग बताया है। लोग फिल्म की तारीफ करते दिख रहे हैं। आइए डालते हैं एक नजर ‘योद्धा’ के एक्स रिव्यू पर।

Advertisement

एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'आजकल बहुत कम फिल्में ही देखने लायक होती हैं, लेकिन योद्धा हर किसी को देखनी चाहिए।'

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा में खास चीज है। वह हमेशा से फिल्मों में यूनिक और नेक्सट लेवल की परफॉर्मेंस ही देते हैं।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'योद्धा की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाएं।'

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ को ओपनिंग डे पर जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, उससे साफ है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में सफल रहेगी। आपको बता दें कि ‘योद्धा’ को पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है, जबकि धर्मा प्रोडक्शन, अमेज़न प्राइम वीडियो और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Disha Pataniraashii khannaSidharth MalhotraSidharth Malhotra Yodha
Advertisement
Advertisement