1993 फेम एक्टर की 27 साल की उम्र में मौत, घरेलू हिंसा का लगा था आरोप, अब जंगल में मिली बॉडी

1993 Actor Cole Brings Plenty Passes Away: फेमस एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उनके परिवार की ओर से दी गई। बता दें कि एक्टर पिछले कुछ दिनों से लापता थे। अचानक जंगल में उनकी बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है।

featuredImage
Cole Brings Plenty Passes Away

Advertisement

Advertisement

Cole Brings Plenty Passes Away: 1993 फेम एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। एक्टर का महज 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर ने आते ही तहलका मचा दिया है। बताया जाता है कि प्लेंटी पिछले काफी समय से लापता चल रहे थे। इस बात की जानकारी एक्टर ब्रिंग्स के अंकल और एक्टर मो ब्रिंग्स प्लेंटी ने दी थी। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए लोगों से उन्हें ढूंढने की गुहार लगाई थी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कोल ब्रिंग्स प्लेंटी की डेड बॉडी जंगल मे मिली है। बता दें कि एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप था।

गिरफ्तारी वारंट हुआ था जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोल ब्रिंग्स प्लेंटी के खिलाफ लॉरेंस पुलिस ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि पिछले महीने 31 मार्च को महिला के शोर मचाने के बाद उन्हें एक अपार्टमेंट से भागते हुए देखा गया था। महिला की आवाज सुनकर मौके पर जब पुलिस वहां पहुंची तो उसने प्लेंटी को भागते हुए देख लिया था।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के ‘श्रीवल्ली’ लुक को लोगों ने बताया महेश बाबू की सस्ती कॉपी

अंकल ने की मौत की पुष्टि

इस घटना के बाद से लॉरेंस पुलिस कोल ब्रिंग्स प्लेंटी की तलाश में थी। पुलिस ने सभी एजेंसियों को जानकारी दी थी। साथ ही कहा था कि अभिनेता कहीं भी दिखे तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए। अब जंगल में अचानक प्लेंटी की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है। निधन की जानकारी एक्टर के अंकल मो ब्रिंग्स प्लेंटी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

मौत की वजह का खुलासा नहीं

मो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनका बेटा कोल ब्रिंग्स प्लेंटी अब उनके बीच नहीं रहा। उसने 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसके साथ ही मो ने उन लोगों का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनके परिवार का साथ दिया है। बता दें कि कोल ब्रिंग्स प्लेंटी की मौत की वजह का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Open in App
Tags :