खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bade Miyan Chote Miyan की 5 बड़ी वजह, जो Akshay-Tiger की फिल्म देखने को कर देगी मजबूर!

5 Reasons To Watch Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में हम आपको 5 वजह बताएंगे, जिसे जानने के बाद आप अक्षय और टाइगर की फिल्म देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे।
11:49 AM Apr 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Bade Miyan Chote Miyan
Advertisement

5 Reasons To Watch Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद ऑडियंस के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर आने लगे हैं। हालांकि कई लोग हैं जो अब तक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख नहीं कर पाए हैं। इसलिए आज हम आपको 5 वजह बताएंगे, जिन्हें जानने के बाद आप अक्षय और टाइगर की फिल्म को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

Advertisement

एक्शन फॉर्म में दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में करते हैं। उनकी कुछ फिल्में कॉमेडी से भरपूर होती हैं तो कुछ एक्शन से भरपूर। रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' के बाद 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय फिर एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद उनका यह अवतार फैंस के लिए भी ट्रीट साबित हो सकता है।

Advertisement

अली अब्बास जफर को कोई कैसे कहे न?

'बड़े मियां छोटे मियां' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। जाहिर है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है। इससे पहले सलमान खान के साथ अब्बास ने कई ब्लॉकबस्टर दी हैं। ऐसे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन का जबरदस्त डोज मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Maidaan देख दर्शकों की आंखें छलकीं…सैयद अब्दुल रहीम बन पर्दे पर उतरे Ajay Devgn, ऑडियंस को कैसी लगी फिल्म?

फिल्म एक और सुपरस्टार दो

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ पर्दे पर उतरे हैं। यह जोड़ी साथ आई है तो कुछ कमाल कर ही सकती है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अक्षय और टाइगर दोनों ही एक्शन के स्टार हैं। ऐसे में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिल सकता है।

विलेन बन तहलका मचाने आए पृथ्वीराज सुकुमारन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' में दमदार विलेन भी है। मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में मेन विलेन का किरदार निभा रहे हैं। जाहिर है कि उनकी एंट्री ही फिल्मों में तहलका मचा देती है। यह कमाल इस बार भी हो सकता है।

ईद पर ईदी देने आए बड़े मियां छोटे मियां

ईद का मौका है तो एंटरटेनमेंट तो बनता ही है। इस खास मौके पर बड़े मियां और छोटे मियां अपनी फिल्म लेकर आए हैं। अगर आप दोनों को एक साथ देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं तो फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Akshay KumarBade Miyan Chote Miyantiger Shrofftop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement