खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

76th Emmy Awards का मेजबान कौन? कब, कहां, कैसे देखें? जानें इवेंट से जुड़ी सारी डिटेल्स

76th Primetime Emmy Awards: सितारों और फैंस दोनों का इंतजार खत्म होने वाला है। 76वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स का आगाज जल्दी ही किया जाएगा। इस इवेंट के लिए हर कोई बहुत एक्साइटेड है। देखने वाली बात होगी कि किसे, किस कैटेगिरी में कौन-सा अवॉर्ड मिलता है?
11:48 AM Sep 15, 2024 IST | Nancy Tomar
76th Primetime Emmy Awards
Advertisement

76th Primetime Emmy Awards: मनोरंजन की दुनिया का हर सितारा किसी भी अवॉर्ड फंक्शन का बेसब्री से इंतजार करता है। इस वक्त 76वां एमी अवार्ड चर्चा में है। जल्द ही 76वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स का आगाज होने वाला है। ना सिर्फ सितारों बल्कि फैंस को भी इस अवॉर्ड फंक्शन का बेसब्री से इंतजार रहता है। आइए आपको बताते हैं कि इसे भारत में कब, कैसे और कहां देख सकते हैं?

Advertisement

भारत में 76वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स कब और कहां देखें?

76वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स का आगाज आज यानी 15 सितंबर को लॉस एंजिल्स के पीकॉक थिएटर में आयोजित किया जाएगा। हालांकि, भारतीय फैंस इस इवेंट को 16 सितंबर को देख सकेंगे। ये पुरस्कार समारोह रात 8 बजे ET (15 सितंबर) को शुरू होगा। भारतीय फैंस के लिए यह IST (16 सितंबर) को सुबह 5:30 बजे शुरू होगा। अगर किसी को भी ये इवेंट देखना है तो इसे लायंसगेट प्ले के जरिए देखा जा सकता है।

कौन होगा मेजबान?

इसके अलावा ये इवेंट 16 सितंबर से 22 सितंबर तक हुलु पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार इवेंट की मेजबानी यूजीन लेवी और डैन लेवी करेंगे। गौरतलब है कि 76वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स को तीन कैटेगिरी में बांटा गया है। इसमें रेगुलर प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स, प्राइमटाइम क्रिएटिव आर्ट्स एमी अवार्ड्स और प्राइमटाइम इंजीनियरिंग एमी अवार्ड्स हैं।

Advertisement

2024 एमी अवार्ड्स को बिना केबल के कैसे स्ट्रीम करें?

जिन लोगों के पास केबल नहीं है उनके लिए 76वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स को स्लिंग टीवी, फूबोटीवी और हुलु लाइव टीवी पर है। यहां पर इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है। हालांकि, DirecTV और डिज्नी के बीच चल रहे विवाद के कारण, DirecTV यूजर्स को ABC फीड तक पहुंचने में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar संग 18 साल छोटी हसीना ने किया रोमांस, इंटीमेट सीन देकर…

Open in App
Advertisement
Tags :
76th Primetime Emmy Awards
Advertisement
Advertisement