खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ira Khan की शादी में होगी 'नो गिफ्ट पॉलिसी', मेहमानों के लिए बनाए गए ये खास नियम

Ira-Nupur Wedding: आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी इंटीमेट वेडिंग है। हालांकि कपल की शादी में एक नियम भी होगा। यह नियम बहुत ही खास है और मेहमानों के लिए है।
10:19 AM Jan 03, 2024 IST | Nidhi Pal
image credit: instagram
Advertisement

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कुछ ही घंटों के बाद वह हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। बीते दिन हुए हल्दी और मेहंदी के फंक्शन में आमिर खान की दोनों पत्नियां किरण राव और रीना दत्ता भी शामिल हुईं। आमिर खान के घर से दोनों के वीडियोज सामने आई थीं। वह दोनों महाराष्ट्रियन लुक में बहुत प्यारे लग रहे थे। इस शादी में उनके दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

Advertisement

नो गिफ्ट पॉलिसी

आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी इंटीमेट वेडिंग है। हालांकि कपल की शादी में एक नियम भी होगा। यह नियम बहुत ही खास है और मेहमानों के लिए है। नियम है नो गिफ्ट पॉलिसी। जी हां दोनों की शादी में मेहमान तो आएंगे, लेकिन वह बिना गिफ्ट के शिरकत करेंगे। इस पॉलिसी के पीछे एक खूबसूरत पहल की गई है। उनका कहना है कि आप शादी में गिफ्ट देने की बजाय एनजीओ में दान कर सकते हैं।

Advertisement

तोहफे की बजाय करें दान

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, आमिर खान की लाडली ने शादी में गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर मेहमान गिफ्ट देने की बजाय आशीर्वाद दें और तोहफे देना चाहते हैं तो वह तोहफों को अगात्सु फाउंडेशन को दान कर सकते हैं। बता दें कि दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद वेडिंग रिसेप्शन होगा। 8 जनवरी को यह राजस्थान के उदयरपुर में होगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 13 जनवरी को दिया जाएगा, जिसमें फिल्मी दुनिया के सितारे शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें: 900 मेहमानों के बीच आज Nupur की दुल्हनिया बनेंगी Ira, सलमान-शाहरुख भी होंगे शामिल!

सामने आईं फोटोज

बता दें कि नुपुर शिखरे ने अपने इंस्टाग्राम पर देर रात आइरा खान के साथ की रस्मों की फोटो डाली हैं, जिसमें आइरा लाल रंग की सिंपल साड़ी में दिख रही हैं, जबकि नुपुर मराठी स्टाइल कुर्ता पायजामा में दिख रहे हैं। दोनों के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल है। एक दूसरे फोटो में नुपुर अपने हाथों से होने वाली पत्नी आइरा को खाना खिला रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Ira Khan MarriageIra Khan Nupur Shikhare WeddingIra-Nupur Wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement