खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

न मां से रिश्ता रहा न पत्नी-बच्चों से... जब फूट-फूट कर रोए थे Aamir Khan, एक्टर ने खुद खोला सीक्रेट

Aamir Khan: बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेकनिस्ट' आमिर खान ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में अपनी फिल्म लापता लेडिज दिखाई है। इस दौरान आमिर ने फिर से अपनी लाइफ के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
10:06 AM Aug 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Aamir Khan

Aamir Khan: कुछ दिनों पहले आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म 'लापता लेडिज' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब आमिर और किरण ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी इस फिल्म को दिखाया है, जिसकी वजह से ये एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस दौरान आमिर ने कहा कि मैंने अपनी लाइफ के 25 साल ऐसे ही बिता दिए, मैं काम का बहुत शौकीन था।

किरण ने कही थी बहुत प्यारी बात- आमिर

सुप्रीम कोर्ट में दर्शकों को संबोधित करते हुए आमिर ने कहा कि किरण (जो उस वक्त वहीं मौजूद थीं) को तो इसका एक्सपीरियंस भी है। आमिर ने कहा कि किरण मुझे कहा करती थी कि मैं जानती हूं कि आप फिजिकली यहां है, लेकिन मानसिक रूप से आप यहां नहीं हैं। उस वक्त किरण ने मुझसे कहा था कि आप हमेशा कहते हैं कि आप अपनी मां से नहीं मिल पाते, जो आपसे सिर्फ दो मंजिल ऊपर ही रहती है, तो आपको किसने रोका है?

मेरा अपने बच्चों के साथ कोई रिश्ता नहीं

आमिर ने कहा कि पिछले तीन सालों में मैंने अपनी जिंदगी में संतुलन लाने की कोशिश की है। इतना ही नहीं बल्कि एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने भी एंटरप्रेन्योर निखिल कामथ से कहा था कि मैं मिस्टर आमिर खान को जानता हूं। मैं उनसे दो साल पहले मिला था और उस वक्त उनकी आंखें नम थी। मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ और तो उन्होंने कहा कि मैंने अपनी लाइफ के 30 साल बिताए हैं और मेरा एकमात्र रिश्ता अपने दर्शकों के साथ है, मेरा अपने बच्चों के साथ कोई रिश्ता नहीं है, मेरा अपनी मां के साथ कोई रिश्ता नहीं है और जब किरण उनकी वाइफ थी, तब उनके साथ भी।

आज भी अच्छे दोस्त हैं किरण और आमिर

गौरतलब है कि बीते साल News18 के एक कार्यक्रम में खुद आमिर खान ने भी पहली बार इस पर बात की थी। आमिर ने कहा था कि लगभग ढाई साल पहले मुझे एहसास हुआ कि मैं अपने जुनून में इतना खो गया था कि मैंने अपने रिश्तों को समय नहीं दिया। मैं परेशान और दुखी था, अगर मेरे बच्चे नहीं होते तो मैंने फिल्में छोड़ दी होतीं। बता दें कि आमिर और किरण को भले ही तलाक हो गया है, लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को खूब सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai से तलाक लेंगे Abhishek Bachchan! दावा करने वाले वीडियो का सच क्या?

Open in App Tags :
Aamir Khankiran rao