खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

करोड़पति हैं Aamir Khan, फिर भी क्यों ट्रेन में धक्के खाते हैं बेटे जुनैद

Aamir Khan Son Junaid: आमिर ने हाल ही एक इंटरव्यू में बेटे जुनैद के बारे में बात की, और खुलासा किया कि उनके पास अपनी कोई कार नहीं है। आमिर का कहना है कि जुनैद आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सवारी करना पसंद करते हैं।
10:00 AM Oct 12, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: Social Media
Advertisement

Aamir Khan Son Junaid: आमिर खान अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों आमिर खान ने अपनी बेटी की शादी की तारीख का एलान कर दिया है। इसके अलावा वह आने वाली फिल्म सितारे जमीं पर को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे जुनैद के बारे में बातें की हैं। आमिर खान अपने बेटे जुनैद को फिल्मों में लॉन्च करने जा रहे हैं। जुनैद जल्द ही फिल्म ‘प्रीतम प्यारे’ से प्रोड्यूसर के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसमें आमिर खान भी एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। आमिर ने हाल ही एक इंटरव्यू में बेटे जुनैद के बारे में बात की, और खुलासा किया कि उनके पास अपनी कोई कार नहीं है। आमिर का कहना है कि जुनैद आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सवारी करना पसंद करते हैं।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: Karan Johar का फैंस को तोहफा, इस दिन थिएटर्स में फिर दिखेगी ‘राहुल’ और ‘अंजलि’ की रोमांटिक लव स्टोरी

 

Advertisement

क्लास में टॉप करता है जुनैद

अभिनेता ने इंटरव्यू में जुनैद के बारे में बात की और बताया कि उनके बेटे के पास कार नहीं है और वह सार्वजनिक परिवहन से यात्रा करना पसंद करते हैं। आमिर ने अपने बेटे जुनैद को स्कूली छात्र बताया, जो सब कुछ जानता है और हमेशा कक्षा में टॉप करता है, लेकिन अलग-थलग रहता है और शायद ही कभी लोगों से बात करता है। अभिनेता ने खुलासा किया कि जुनैद को फ्लाइट में सफर करने से ज्यादा ट्रेन में सफर करने में मजा आता है।

आमिर को डांट लगा देते हैं जुनैद

आमिर खान ने बातचीत के दौरान बताया कि वह जुनैद से डरते भी हैं। आमिर का कहना है कि जुनैद उनके लिए सबसे बड़े क्रिटिक हैं और वह आमिर खान को डांट भी लगा देते हैं। आमिर ने बताया कि उनका बेटा जल्दी किसी से घुलता-मिलता नहीं है। इसी वजह से वह और रीना काफी परेशान रहते थे।

आमिर नहीं खरीदने देते कार

आमिर के मुताबिक, बेटे जुनैद थोड़े अलग किस्म के हैं और आज भी उनका जिंदगी जीने का जो ढंग है, वह बदला नहीं है। यहां तक कि जुनैद के पास कार नहीं है, और वह पापा आमिर खान को अपने लिए कार तक नहीं खरीदने देते।

(https://lapeerhealth.com/)

Advertisement
Tags :
Aamir KhanAamir khan son junaidAamir khan son junaid travel by public transportआमिर खानआमिर खान जुनैद खान
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement