चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ढाई साल का डिप्रेशन, Ex वाइफ से थप्पड़; Aamir Khan ने Kapil Sharma के शो पर खोले ये 5 बड़े राज

Aamir Khan Revealed Personal Secret In The Great Indian Kapil Show: इतिहास में पहली बार कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पहुंचे। यहां एक्टर ने कपिल के साथ खूब मस्ती की। साथ में कई सारे सवालों के दिलचस्प जवाब भी दिए।
08:03 AM Apr 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Aamir Khan In The Great Indian Kapil Show.
Advertisement

Aamir Khan In The Great Indian Kapil Show: क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) को ये टैग कैसे मिला था? उन्हें क्यों मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है? एक समय था जब आमिर को डिप्रेशन से जूझना पड़ा था। इस दौरान उन्होंने कैसे खुद को संभाला? एक बार तो आमिर खान को अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता से थप्पड़ तक खाना पड़ गया था। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद एक्टर ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर इन बातों का खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि आमिर खान ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कौन-कौन से सीक्रेट खोले हैं।

Advertisement

अवॉर्ड लेने क्यों नहीं जाते आमिर?

कपिल शर्मा के शो की शुरुआत में सबसे पहले जिस पर नजर गई वो थे कई सारे अवॉर्ड्स। खुद कपिल उन अवॉर्ड्स को अपने साथ लाए और बताया कि ये वो अवॉर्ड हैं, जो आमिर खान के लिए हैं। हालांकि एक्टर अवॉर्ड नहीं लेते। इसपर शो की जज अर्चना पूरन सिहं ने आमिर खान से पूछा कि आप किसी अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते हैं? इसपर एक्टर ने कहा, 'वक्त' ये वक्त बहुत कीमती है इसलिए इसका सही जगह पर इस्तेमाल करना जरूरी है।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma और Virat Kohli की शादी का ‘वो’ सच, जो एक्ट्रेस ने खुद खोला था इंटरव्यू में

Advertisement

लो फेज में देखते थे कपिल का शो

आमिर खान ने अपनी लाइफ से जुड़े उस फेज की चर्चा की जब वो बुरे दौर से गुजर रहे थे। एक्टर ने बताया कि पिछले करीब ढाई साल से उनका लो फेज चल रहा था। वह घर पर रहते थे। लगातार दो फिल्में फ्लॉप रहीं जिसकी वजह से वो परेशान थे। इस दौरान आमिर खान ने अपना वक्त कपिल शर्मा का शो देखकर निकाला है। एक्टर ने कपिल से बातचीत में बताया कि उन ढाई साल में उन्होंने कपिल का शो देखा, जिससे उन्हें काफी अच्छा महसूस होता था।

कैसे मिला था परफेक्शनिस्ट का टैग?

आमिर खान ने बताया कि आज हर कोई उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहती है, जबकि ये टैग उन्हें शबाना आजिमी से मिला था। एक्टर ने कपिल शर्मा से बातचीत में बताया कि फिल्म 'दिल' की शूटिंग के दौरान वो कैमरामैन बाबा आजमी के घर पर चर्चा के लिए गए थे। इस दौरान शबाना आजमी ने उनसे चाय के लिए पूछा। आमिर ने बताया कि चाय पूछने पर उन्होंने सबसे पहले कप का साइज पूछा। फिर चीनी डालने वाले चम्मच का साइज पूछा। इसके बाद एक कप चीनी डालने के लिए कहा। इस तरह से शबाना आजमी ने आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टैग दे दिया।

जब रीना रॉय ने मार दिया था थप्पड़

आमिर खान ने शो के दौरान एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए कहा कि जब उनकी एक्स पत्नी रीना दत्ता जुनैद को जन्म दे रही थीं, तब वो उनके साथ लेबर रूम में थे। इस दौरान एक्टर उन्हें ब्रीदिंग एक्सरसाइज बता रहे थे। एक्टर ने बताया कि जब रीना जी को ज्यादा दर्द होने लगा तो मैंने उन्हें शांत रहने के लिए कहा। इस पर रीना ने उन्हें जोर का थप्पड़ लगा दिया था। साथ ही कहा था कि बकवास बंद करो। एक्टर ने यह भी बताया कि उस दौरान मुझे अहसास हुआ कि जब लेबर पेन होता है तो महिला के एक्सप्रेशन सरप्राइज जैसे होते हैं।

पीके की शूटिंग पर होना पड़ा न्यूड

कपिल शर्मा ने आमिर खान से पूछा कि फिल्म 'पीके' की शूटिंग के दौरान उन्हें बिना कपड़ों के असहज नहीं हुआ? इस पर एक्टर ने कहा कि मुझे राजकुमार हिरानी ने कहा था कि वो कुड ऐसा शॉर्ट्स तैयार करेंगे जिससे सिर्फ आगे के हिस्से को छिपाया जा सके। आमिर ने क्रिकेट के दौरान पहनने वाले गार्ड का उदाहरण देते हुए कहा कि सीन की शूटिंग के दौरान जब उन्होंने गार्ड को पहना और रेडियो लेकर दौड़े वो गार्ड बार-बार गिर जा रहा था। इसलिए उन्होंने गार्ड को निकाल कर फेंका और बिना कपड़ों के बेस्ट शार्ट देने की कोशिश की।

Advertisement
Tags :
Aamir KhanKapil SharmaSpecial StoryThe Great Indian Kapil Showtop News
Advertisement
Advertisement