खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nirahua को भूल किसके संग सुहागरात मना रहीं Aamrapali Dubey? तस्वीरें हो रहीं वायरल

Aamrapali Dubey First Night Photo Viral: भोजपुरी फिल्मों की क्वीन आम्रपाली दुबे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें एक्ट्रेस किसी और के साथ सुहागरात मनाते हुए दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद निरहुआ का दिल जरूर टूट जाएगा।
12:38 PM Jun 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Aamrapali Dubey.
Advertisement

Aamrapali Dubey First Night Photo Viral: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी लोगों की फेवरेट है। खबर तो ये भी है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खैर इस बीच आम्रपाली की जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखने के बाद निरहुआ का जरूर टूट जाएगा। जाहिर है कि आम्रपाली अधिकतर निरहुआ के साथ स्पॉट की जाती हैं। दोनों कई बार रोमांटिक पोज देकर लाइमलाइट बटोर चुके हैं। ऐसे में अगर आम्रपाली किसी दूसरे संग इश्क फरमाएंगी या फिर सुहागरात मनाएंगी तो निरहुआ का दिल टूटना लाजमी है।

Advertisement

सुहागन जोड़े में दिखीं आम्रपाली दुबे

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस लाल रंग के सुहागन जोड़े में नजर आ रही हैं। दुल्हन सी सजी हुईं आम्रपाली काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक तस्वीर में वो किसी शख्स के साथ पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में सुहागरात की सेज पर बैठी हुई हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के लिए Anil Kapoor और Salman Khan की फीस में कितना अंतर? जान लगेगा झटका!

Advertisement

क्या है वायरल तस्वीरों की सच्चाई?

वैसे आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि आम्रपाली दुबे के साथ तस्वीर में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि जय यादव हैं। वहीं ये तस्वीरें दोनों की अपकमिंग फिल्म 'सास कमाल बहू धमाल' की हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में चल रही थी, जो कि लगभग पूरी हो चुकी है। इस बीच आम्रपाली ने फिल्म से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

क्या होगी फिल्म की कहानी?  

फिल्म 'सास कमाल बहू धमाल' सास और बहू के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन्स और कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म को यशी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले और फिलमची भोजपुरी प्रस्तुत फिल्म के तले बनाया जा रहा है। फैंस भी आम्रपाली दुबे और जय यादव की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'सास कमाल बहू धमाल' की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें आम्रपाली दुबे और जय यादव के अलावा ज्योति मिश्रा, मणि भट्टाचार्य, लाडो मद्धेशिया, साहिल सिद्दीकी, दीपिका और अमित कुमार राय समेत कई कलाकार नजर आएंगे।

Advertisement
Tags :
Aamrapali DubeyDinesh Lal nirahuaNirahua
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement