whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ब्रेस्ट बड़े हैं तो क्या इन्हें काटकर रख दूं? Surabhi के बोल्ड स्टेटमेंट से फेसबुक पर छिड़ी बहस

Surabhi Renukambike Bold Statement: AAP नेता सुरभि रेणुकम्बिके ने बोल्ड स्टेटमेंट देकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। उन्होंने उन पुरुषों की बुरी तरह से लताड़ लगाई है, जो महिलाओं के पहनावे पर सवाल उठाते हैं।
10:51 AM Sep 20, 2024 IST | Jyoti Singh
ब्रेस्ट बड़े हैं तो क्या इन्हें काटकर रख दूं  surabhi के बोल्ड स्टेटमेंट से फेसबुक पर छिड़ी बहस
Surabhi Renukambike.

Surabhi Renukambike Bold Statement: महिलाओं के पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सवाल उठते रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात करें तो उन्हें हमेशा ही अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होना पड़ जाता है। अब इस मुद्दे के खिलाफ AAP नेता सुरभि रेणुकम्बिके ने मुखर होकर अपनी बात रखी है। उन्होंने महिलाओं के कपड़ों पर सवाल उठाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। साथ ही पुरुषों से सवाल किया है कि क्या क्या महिलाओं की बॉडी को देखकर उनके शरीर में उत्तेजना नहीं बढ़ जाती है? ये उनकी कमजोरी नहीं है?

Advertisement

सुरभि ने ये भी पूछा कि क्या समाज में महिलाओं के साथ जो अपराध हो रहे हैं, उनके लिए पहनावे को जिम्मेदार ठहराना सही है? अगर ये  सच है तो क्या मासूम बच्चियों के साथ जो गलत बर्ताव होते आ रहे हैं, उन्हें सही ठहराया जा सकता है? आलम ये हुआ है कि अब सुरभि रेणुकम्बिके की फेसबुक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर नई बहस शुरू कर दी है।

पोस्ट में निकाली भड़ास

बता दें कि AAP नेता सुरभि रेणुकम्बिके ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'कभी न कभी किसी वक्त तो कोई ऐसा सवाल करते हुए ट्रोल करता ही है कि आप क्लीवेज क्यों दिखा रही हैं? थोड़ा और कवर करना चाहिए था। आपके ब्रेस्ट दिख रहे हैं। क्या ऐसे सवाल करने वालों को पता है कि महिलाओं के शरीर में क्या क्या बदलाव होते हैं? अगर हम लगातार एक हफ्ते तक ब्रा पहने तो उस पार्ट में हवा न लगने की वजह से रैशेज होने लगते हैं। कई बार चेस्ट पेन होता है। ऐसे सवाल करने वालों को क्या उनकी मां, बहन या गर्लफ्रेंड ने नहीं बताया है?'

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि अगर महिलाएं शरीर से जुड़ी अपनी दिक्कतों को आपके साथ शेयर नहीं कर रही हैं तो खुद पूछिए कि उन्हें कितना सहना पड़ता है। सुरभि ने आगे कहा, 'जो लोग अक्सर कहते हैं कि आपके ब्रेस्ट बड़े हैं। इस उम्र में आप सेक्सी लगती हो उनसे जरा पूछिए कि अगर ब्रेस्ट बड़े हैं तो क्या इन्हें काटकर रख दूं? ये मेरी बॉडी है, इसका यही साइज होगा और यही शेप होगी। आप इस तरह के ऑर्डर देकर क्या जता रहे हैं कि महिलाओं की बॉडी का कोई फर्नीचर बनवाया है?'

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्लब में एक्ट्रेस से बार-बार हुई छेड़छाड़ तो जड़े थप्पड़, Elli Avrram ने इंटरव्यू में बताई आपबीती

अपनी कमजोरी पर करें काम

AAP नेता ने आगे कहा, 'इस तरह के घटिया सवाल पूछने वालों से हम सौ गुना बेहतर इंसान हैं। किसी के पीछे न पड़कर उन्हें ट्रोल न करके अपनी लाइफ जीने में आपको क्या दिक्कत हो रही है? अरे ये सिडक्टिव है, ऐसा दिखता है, वैसा दिखता है कहने वालों से यही पूछना है कि जब एक पुरुष अंडरवियर पहनकर पूरी दुनिया घूम लेता है, बिना कपड़ों के नहाने चला जाता है, मंदिरों में जाने के लिए कमर से नीचे धोती बांधता है, ऐसा करने से क्या महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं?'

सुरभि रेणुकम्बिके ने आगे कहा कि जिन लोगों को लगता है कि वो आसानी से उत्तेजित हो जाते हैं, उन्हें खुद की कमजोरी पर काम करना चाहिए। खुद से सवाल करना चाहिए कि वो इतने घटिया मर्द क्यों हैं? अगर इससे ज्यादा भी तकलीफ है तो झटका मारकर आपको मर जाना चाहिए। महिलाएं इसमें कुछ नहीं कर सकती हैं। हमारा पहनावा अच्छा लगे तो देखो वरना आंखें बंद कर लो।

सुरभि ने कहा, 'अगर आपको ज्यादा दिक्कत है तो ये आपकी दिक्कत है। आप होते कौन हैं महिलाओं के पहनावे पर सवाल उठाने वाले?' बता दें कि AAP नेता का ये बोल्ड स्टेटमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा रहा है। उनकी पोस्ट पर यूजर्स भी ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो