होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'काश मैंने बात कर ली होती...', Amitabh Bachchan के हमशक्ल Firoz Khan ने किसे किया था आखिरी फोन?

Firoz Khan, Aasif Sheikh: फिरोज खान ने अपने सह-कलाकार आसिफ शेख को फोन किया था, लेकिन आसिफ उनका फोन नहीं उठा पाए थे। वहीं, अब इस पर बात करते हुए आसिफ ने कहा है कि काश मैंने बात कर ली होती और मुझे बहुत अफसोस है।
12:02 PM May 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Aasif Sheikh, Firoz Khan
Advertisement

Firoz Khan, Aasif Sheikh: बीते दिन सिनेमा को तगड़ा झटका लगा। जैसे ही ‘भाबीजी घर पर हैं!’ फेम और अमिताभ बच्चन की तरह दिखने वाले एक्टर फिरोज खान के निधन की खबर आई, तो हर कोई हैरान रह गया। फिरोज के अचानक हुए निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और सभी बहुत मायूस हो गए। अब उनके साथ काम करे चुके सह-कलाकार आसिफ शेख ने फिरोज के बारे में बात करते हुए कई बातें बताई हैं, जिन्हें सुनकर फैंस बेहद दुखी हो रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या कहा?

Advertisement

आसिफ शेख ने किया खुलासा

आसिफ शेख, फिरोज के निधन से बेहद दुखी हैं। उन्होंने इस बारे में पिंकविला से बात करते हुए खुलासा किया है कि फिरोज कुछ दिनों से परेशान थे और फिरोज के पड़ोसी ने उन्हें ये जानकारी दी थी। इतना ही नहीं बल्कि फिरोज अपनी फैमिली के डिस्पयूट से परेशान थे। आसिफ ने खुलासा किया कि फिरोज ने उनके पास फोन भी किया था, लेकिन वो उनका फोन पिक नहीं कर पाए थे और इससे वो बेहद परेशान हैं।

छोड़ दी थी मुंबई

आसिफ ने कहा कि फिरोज के परिवार में कुछ परेशानियां थी, जिसकी वजह से फिरोज खुद भी परेशान थे और इसलिए वो मुंबई से बाहर रहने लगे थे। वो ऐसे इंसान थे, जो सबको हंसाते थे, लेकिन कुछ दिनों से वो खुद मानसिक परेशानी झेल रहे थे। आसिफ ने आगे कहा कि हाल ही में मेरी एक इंसान से मुलाकात हुई थी, जिन्होंने मुझे फिरोज के बारे में कई बातें बताई थी। इसलिए मैंने उनसे फिरोज का नंबर भी लिया था और सोचा कि मैं बाद में उनको फोन करता हूं।

Advertisement

हमारी बात नहीं हो पाई- आसिफ

इसके कुछ दिन बाद ही फिरोज का मेरे पास फोन आया, लेकिन अफसोस मैं उनके फोन को रिसीव नहीं कर पाया। फिरे मैंने सोचा कि मैं पेकअप के बाद उन्हें फोन करूंगा, लेकिन मैं नहीं कर पाया और हमारी बात नहीं हो पाई। मैं फिरोज का फोन नहीं उठा पाया, मुझे इस बात का बहुत अफसोस है। उन्होंने आगे कहा कि काश मैंने उनसे बात कर ली होती, शायद मैं उनकी कोई मदद कर सकता था। आसिफ ने आगे कहा कि अब फिरोज हमारे बीच नहीं रहे और ये हम सबके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं हैं। असिफ ने कहा कि फिरोज से पहले हमने दीपेश को खोया था और अब फिरोज भी चले गए। अब बस इतनी ही दुआ है कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

यह भी पढ़ें- आखिरी गाने की रिकॉर्डिंग के एक हफ्ते बाद हो गया निधन, अब वीडियो में दिखी आवाज और आखिरी झलक

Open in App
Advertisement
Tags :
Aasif KhanFiroz Khan
Advertisement
Advertisement