होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Abdu Rozik ने अमिरा से क्यों तोड़ा रिश्ता? शादी का ऐलान था झूठा या फिर सच में प्यार में हैं सिंगर?

Abdu Rozik: मशहूर ताजिकिस्तानी सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अब्दु रोजिक ने अपनी शादी टूटने का ऐलान कर दिया है। अब्दु के फैंस इस खबर से मायूस हैं और सिंगर के जल्दी मूवऑन करने की दुआ कर रहे हैं।
02:21 PM Sep 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Abdu Rozik: 'छोटे भाईजान' कहे जाने वाले मशहूर ताजिकिस्तानी सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अब्दु रोजिक इन दिनों फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, कुछ ही महीनों पहले अब्दु रोजिक ने अपनी शादी का ऐलान किया था। अपनी होने वाली मंगेतर के साथ अब्दु रोजिक ने सगाई की थी और इसके कई पोस्ट सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे। हालांकि अब अब्दु रोजिक ने अमीरा संग अपनी शादी तोड़ दी है और कहा है कि वो ये शादी नहीं कर रहे हैं। फैंस को जैसे ही ये खबर मिली तो सभी मायूस हो गए। अब्दु रोजिक की शादी की खुशियां मानने के लिए फैंस जितने एक्साइटेड थे अब उतने ही दुखी भी हो रहे हैं।

Advertisement

अब्दु रोजिक ने क्यों तोड़ी अपनी शादी?

अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अब्दु कह रहे हैं कि बहुत सारे लोग रिश्ता टूटने पर बात कर रहे हैं। अब्दु ने कहा कि हां लाइफ में ऐसा होता है, क्योंकि जब आप ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ बिताते हैं, तो आप और अच्छे से एक-दूसरे को जानते हैं और समझते हैं, लेकिन आप लोग मुझे सपोर्ट करें और पहले की तरह प्यार करें।

सांस्कृतिक मतभेद की वजह से अलग हुए अब्दु-अमिरा

आप में से बहुत सारे लोग ये भी कह रहे हैं कि ये सब फेम के लिए किया गया है, लेकिन अगर ये सब फेम के लिए होता तो मैं अपनी वाइफ के साथ बैठकर इसे सुलझा लेता। मैं अब मूवऑन करना चाहता हूं। अब्दु ने कहा कि जैसे-जैसे हमने अपने रिश्ते को समय दिया, वैसे ही इसमें सांस्कृतिक मतभेद आने लगे और इसलिए हमने फैसला किया है कि हम अलग हो जाएं। भले ही कुछ भी हो लेकिन मैं अपनी लाइफ में हर एक चीज का डटकर सामना करता हूं।

क्या पीआर के लिए रचा पूरा स्वांग?

दरअसल, जब अब्दु ने अमिरा संग अपनी सगाई की फोटोज शेयर की थी, तो उनके फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। हालांकि उस दौरान ये भी मुद्दा उठा था कि अब्दु ने ये सब पीआर के लिए किया है। वहीं, अब भी कुछ लोग यही कह रहे हैं। हालांकि इस पर अब्दु का कहना है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। अब सवाल ये है कि क्या अब्दु ने सच में ये सब पीआर के लिए किया या फिर सांस्कृतिक मतभेद ही अमिरा संग उनका रिश्ता टूटने की वजह बनें।

Advertisement

Abdu Rozik

अमिरा के प्यार में हैं अब्दु?

इस सवाल का जवाब हम तो नहीं दे सकते, लेकिन खुद अब्दु ने बिना बोले ही दे दिया है। अगर अब्दु ने ये सब पीआर के लिए किया होता, तो शादी टूटने के ऐलान के बाद वो अमिरा संग अपनी सगाई की फोटोज को डिलीट कर देते, लेकिन अब्दु ने अभी तक अमिरा संग अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया से नहीं हटाया है, जिससे साफ जाहिर होता है कि वो अमिरा से सच में प्यार करते हैं और ये कोई पीआर स्ट्रैटेजी नहीं है। हालांकि देखने वाली बात तो ये भी होगी कि अब्दु क्या कभी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम से नहीं हटाएंगे या समय के साथ को इन्हें बटा देंगे। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के पिता को धमकी देकर फरार हुई महिला, बोलीं- “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?”

Open in App
Advertisement
Tags :
Abdu Rozik
Advertisement
Advertisement