खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोगों को नहीं हुआ भरोसा, तो Abdu Rozik ने दी सफाई, सिंगर बोले- 'कोई PR स्ट्रेटेजी नहीं है'

Abdu Rozik: अब्दु रोजिक की शादी की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। फैंस जहां सिंगर को बधाई दे रहे हैं, तो कुछ लोगों को उनकी बात पर भरोसा ही नहीं हो रहा। ऐसे में अब अब्दु ने खुद ही इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि ये कोई पीआर स्टंट नहीं है।
10:00 AM May 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Abdu Rozik
Advertisement

Abdu Rozik: इन दिनों 'छोटे भाईजान' यानी अब्दु रोजिक जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब भई अब्दू रोजिक शादी करने वाले हैं, तो उनका चर्चा में रहना तो बनता है। हालांकि जहां फैंस इस खबर से बेहद एक्साइटेड हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला और ये महज पब्लिसिटी स्टंट है, लेकिन अब अब्दु ने इस पर भी सफाई दे दे है।

Advertisement

अब्दु रोजिक ने दी सफाई

हाल ही में ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अब्दु ने इस सब पर बात की। अब्दु ने कहा कि मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं, जो मुझे मेरा प्यार फाइनली मिल गया। अब्दु ने कहा कि अमीरा से उनकी पहली मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो बहुत सुंदर है... उनकी आंखें बहुत ही खूबसूरत है और उनके बाल भी लंबे है। मैं और अमीरा एक-दूसरे को चार महीने से जानते हैं, वो बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की स्टूडेंट है।

हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं

इतना ही नहीं बल्कि अब्दु ने जल्दी शादी करने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि जब मैं उससे मिला तो मुझे लगा कि वो मुझे मिल गई है, जिसका मुझे इंतजार था। मैं जानता हूं कि मैं 115 सेंटीमीटर का हूं और मेरी हाइट कम है और वो 155 सेंटीमीटर लंबी है, लेकिन वो बहुत समझदार है। मुझे लगता था कि मैं इतना छोटा हूं कि मुझे कभी कोई पार्टनर नहीं मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे मेरा प्यार मिल गया है। भले ही वो हाइट में मुझसे बड़ी है, लेकिन हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और हमारा प्यार एक-दूसरे के लिए है।

Advertisement

ये कोई पीआर स्ट्रेटेजी नहीं है- अब्दु

वहीं, अब्दु ने पीआर स्टंट पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि कई तरह की बातें हो रही हैं, लेकिन मैं आपको बता देता हूं कि ये कोई पीआर स्ट्रेटेजी नहीं है। सिंगर ने कहा कि ना ही ये किसी म्यूजिक वीडियो या कोई प्रमोशन काम है। हां, लोगों को इसलिए भरोसा नहीं हो रहा है क्योंकि मेरी हाइट कम है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दु रोजिक 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। वहीं, अब फैंस को बेसब्री से अब्दु की होने वाली दुल्हन का चेहरा देखने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- ‘मैं किसी पार्टी से नहीं जुड़ा’, Allu Arjun ने वोट डालने के बाद दिया बयान, Jr NTR, Chiranjeevi भी पोलिंग बूथ पर आए नजर

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Abdu Rozik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement