खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आज पूरी हुई मेरी जिंदगी... कौन हैं Amira? जिसके लिए Abdu Rozik ने कही दिल छूने वाली बात

Abdu Rozik Bride To Be: बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक जल्द ही अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले हैं। तजाकिस्तानी सिंगर ने हाल ही में अपनी शादी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। अब उन्होंने सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं उनकी मंगेतर जिन्होंने अब्दू का दिल चुरा लिया है।
04:20 PM May 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Abdu Rozik Bride To Be Amira.
Advertisement

Abdu Rozik Bride To Be: आज मेरी जिंदगी पूरी हो गई है... बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक ने अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए दिल छू लेने वाली पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट के साथ ही छोटे भाईजान ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। तस्वीरों में अब्दू अपनी होने वाली दुल्हनिया अमीरा को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही फैंस छोटे भाईजान को बधाई देते नहीं थक रहे। आइए जानते हैं कि कौन हैं छोटे भाईजान की होने वाली मंगेतर अमीरा?

Advertisement

कौन हैं अब्दु रोजिक की मंगेतर?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दू रोजिक की 19 साल की मंगेतर का नाम अमीरा है, जो शारजाह की रहने वाली हैं। अमीरा फिलहाल बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दू ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि उनकी अमीरा से पहली मुलाकात दुबई के एक रेस्टोरेंट में हुई थी। पहली बार अमीरा को देखते ही अब्दूरोजिक उनके प्यार में पड़ गए थे।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस नहीं परफेक्ट मैचमेकर भी हैं Sanya Malhotra, Urfi Javed के पॉडकास्ट में बोलीं- कई लोगों की करा चुकीं शादी

Advertisement

अब्दू ने लिखी दिल की बात

अपनी होने वाली दुल्हनिया की तारीफ करते हुए अब्दू रोजिक ने कहा था, अमीरा बहुत सुंदर हैं। उनके लंबे बाल हैं और आंखें बेहद ही खूबसूरत हैं। हमने पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे को अपनी पहचान बताई और नंबरी एक्सचेंज कर लिया था। अपनी शादी पर बात करते हुए अब्दू ने बताया कि, 'मुझे पहली बार एहसास हुआ है कि फाइनली मुझे सही लाइफ पार्टनर मिल गई। अमीना मुझे समझदार लगती हैं और मेरा सम्मान भी करती हैं।'

इंटरव्यू के दौरान अब्दू रोजिक ने आगे कहा, 'मैं लव मैरिज कर रहा हूं इस बात की मुझे खुशी है। फाइनली मुझ जैसे छोटे कद वाले लड़के को परफेक्ट लड़की मिल गई। अब मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी पूरी हो गई है।' बता दें कि छोटे भाईजान ने 9 मई को एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी शादी की जानकारी फैंस को दी थी। उन्होंने बताया था कि वो आने वाली 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

सगाई की तस्वीरें आईं सामने

इस बीच अब्दू रोजिक और उनकी मंगेतर की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अब्दू को पारंपरिक पोशाक में देखा जा सकता है, जबकि उनकी मंगेतर अमीरा सफेद रंग की ड्रेस पहने हुई हैं। हालांकि तस्वीर में उनका चेहरा छिपा हुआ है।

Advertisement
Tags :
Abdu Rozik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement