होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Abdu Rozik ने दिखाई होने वाली दुल्हन की पहली झलक, शेयर की रिंग सेरेमनी की फोटोज

Abdu Rozik: अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अब अब्दु ने अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस भी अब्दु को रिंग सेरेमनी की बधाई दे रहे हैं।
07:02 AM May 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Abdu Rozik
Advertisement

Abdu Rozik Engagement: इन दिनों बी-टाउन में अब्दु रोजिक की शादी की जमकर चर्चा हो रही है। अब भई छोटे भाईजान ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है, तो उनका चर्चा में होना तो बनता है। इस बीच अब अब्दु रोजिक ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। जी हां, अब्दु ने अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं, जो आते ही वायरल हो गई। वायरल हो रही फोटोज में होने वाली दुल्हन की पहली झलक भी नजर आ रही है।

Advertisement

अब्दु रोजिक ने शेयर की फोटोज

बीते दिन अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने दो फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में साफ देखा जा सकता है कि अब्दु ने अपने हाथों में एक प्यारी-सी रिंग ले रखी है और वो अपनी होने वाली दुल्हन को बेहद प्यार से निहार रहे हैं। फोटो में होने वाली दुल्हन के लिए अब्दु रोजिक का प्यार साफ झलक रहा है। वहीं, अगर दूसरी फोटो की बात करें तो दूसरी तस्वीर में अब्दु होने वाली दुल्हन अमीरा को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं।

इस दिन हुई थी रिंग सेरेमनी

इन फोटोज को शेयर करते हुए अब्दु ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Allhamdulillah, 24.04.2024। इसका मतलब साफ है कि अब्दु रोजिक सगाई कर चुके हैं। अब अब्दु और अमीरा जल्द ही निकाह करने वाले हैं। कपल ने दुबई में सगाई की है और अब शादी भी वहीं होगी। इस खास मौके पर अब्दु रोजिक ने अपनी पारंपरिक ड्रेस पहनी है। वहीं, अमीरा भी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Advertisement

जल्द होगा निकाह

सामने आई फोटोज में अमीरा का फेस तो रिवील नहीं हुआ है, लेकिन उनके हाथों की झलक साफ नजर आ रही है, जिससे फैंस उन्हें देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं। अब्दु के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और हर कोई कपल पर प्यार बरसाता नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु रोजिक और अमीरा का निकाह 7 जुलाई को यूएई में होगा।

यह भी पढ़ें- ‘वो बहुत बड़ी स्टार थी और मैं ट्रेन में सफर करता था’, जब Dev Anand ने खुद सुनाया अपने पहले प्यार का किस्सा

Open in App
Advertisement
Tags :
Abdu RozikAmira
Advertisement
Advertisement