Advertisement

Natasha के साथ शुरू होगी बॉलीवुड के हैंडसम हंक की 'लव-स्टोरी', एक साथ आएंगे नजर

Abhay deol: इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन में चर्चा हो रही है कि नताशा एक हैंडसम हंक के साथ नजर आने वाली हैं। जी हां, इसकी चर्चा जोरों से हो रही है और हर कोई इसके बारे में बात भी कर रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Abhay Deol, Natasha

Abhay deol: बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो अक्सर अपने काम और बेहतरीन एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं। हालांकि कुछ स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन सितारे पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। इस बीच अब सुनने में आ रहा है कि नताशा, बॉलीवुड के एक हैंडसम हंक के साथ अपने कदम बढ़ाने वाली हैं। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन हैं और पूरा मसला क्या है? तो आइए आपको बताते हैं?

अपकमिंग फिल्म के लिए एक साथ आएंगे नजर

दरअसल, बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अभय देओल अक्सर अपने काम को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बने रहते हैं। वहीं, अब अभय हॉलीवुड का रुख कर रहे हैं और इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट यानी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म “डोन्ट यू बी माय नेबर” का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में अभय देओल, नताशा बासेट के साथ नजर आने वाले हैं। अपनी इस आने वाली फिल्म को लेकर अभय बेहद एक्साइटेड हैं और इसके बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा है कि अपकमिंग फिल्म में उन्हें 80 और 90 के दशक की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों की याद दिलाती है।

नताशा बासेट के साथ दिखेंगे अभय देओल

बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय देओल नताशा बासेट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। पहली बार दोनों बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही अगर नताशा की बात करें तो वो एल्विस प्रेसेली की फिल्म ‘एल्विस’ में अपने किरदार के लिए खूब मशहूर हैं। इतना ही नहीं बल्कि नताशा ‘ब्रिटनी एवर आफ्टर’, ‘ऑपरेशन बफैलो’ और ’12 माईटी ऑर्फन्स’ जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

क्या है अपकमिंग फिल्म की कहानी?

अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म “डोन्ट यू बी माय नेबर” की कहानी की अगर बात करें तो इस फिल्म की स्टोरी जय (अभय देओल) और एमिली (नताशा बासेट) के आस-पास नजर आएगी। फिल्म में दोनों प्यार और जिंदगी के बारे में अलग-अलग सोचते हैं। इसके साथ ही फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर रमन पाल्टा का कहना है कि ये फिल्म उन लोगों को ज्यादा पसंद आने वाली हैं, जो प्यार में खोने और इसके बाद इसे पाने के दर्द को समझते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट बना इंटरनेशनल क्रिकेट टीम का कोच? कभी राजनीति के मैदान में भी रखा था कदम

Open in App
Tags :