Aishwarya Rai से तलाक लेंगे Abhishek Bachchan! दावा करने वाले वीडियो का सच क्या?

Abhishek Bachchan Viral Video Truth: टॉक ऑफ द टाउन में फिर से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की रूमर्स उड़ रही हैं। जी हां, इस वक्त कपल के अलगाव की खबरें जोरों पर हैं। आखिर क्या है इसके पीछे की सच्चाई?

featuredImage
Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai

Advertisement

Advertisement

Abhishek Bachchan Viral Video Truth: टॉक ऑफ द टाउन में अक्सर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर तमाम तरह की बातें होती रहती हैं। हालांकि रह-रहकर गॉसिप टाउन में कपल में तलाक को लेकर रूमर्स उड़ जाती हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी पत्नी यानी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर बज बना रखा है। हालांकि इसके पीछे का सच कुछ और ही है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है इस वीडियो की सच्चाई?

ऐश्वर्या राय से तलाक लेंगे अभिषेक बच्चन?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अभिषेक बच्चन के इस वीडियो की बात करें तो ये वीडियो आग में घी डालने का काम कर रहा है। इस वीडियो में अभिषेक बच्चन कथित तौर पर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन संग अपने तलाक की बात कर रहे हैं। हालांकि ये सच नहीं है क्योंकि ये वीडियो अभिषेक का है ही नहीं। भले ही इस वीडियो में अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो में जो आवाज आ रही है कि अभिषेक की नहीं है।

झूठी हैं तलाक की खबरें

साथ ही वीडियो को देखकर कोई भी बता सकता है कि ये फेक है। अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच तलाक या अलगाव की कोई पुष्टी नहीं है और जितनी भी बातें हो रही हैं, सब झूठी हैं। हालांकि अगर मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ सालों से उनके रिश्ते में खटास आने की अफवाहें चल रही हैं। इस साल जुलाई में भी जब ऐश्वर्या अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के लिए अलग से पहुंचीं और तो इन खबरों ने फिर से तूल पकड़ा, लेकिन आखिर में ये फिर से झूठी निकली।

वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन ने क्या कहा?

इसके साथ ही अगर वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें अभिषेक कह रहे हैं कि इस जुलाई मैंने और ऐश्वर्या ने तलाक लेने का फैसला किया है, लेकिन जाहिर तौर पर पिछले कुछ साल मेरी बेटी आराध्या के लिए थोड़े अजीब रहे हैं। अभिषेक ने आगे कहा कि आज मैं यहां ऐश्वर्या से तलाक लेने की वजह पर बात करने आया हूं। अगर गौर से देखा जाए तो अभिषेक जो कह रहे हैं, ऑडियो उससे मेल नहीं खाता। ऐसा लग रहा है कि यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के जरिए तैयार किया गया डीपफेक ऑडियो का मामला है।

डीपफेक का शिकार हुए अभिषेक बच्चन

वीडियो में अभिनेता जो कह रहे हैं वो हकीकत है ही नहीं और उनके शब्दों को नकली आवाज से बदल दिया गया है। वीडियो में एक्टर जिस तरह अंग्रेजी का इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे भी ऐसा लग रहा है कि वो अभिषेक की आवाज नहीं है। इससे से साफ होता है कि अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें झूठी हैं और कपल ने इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें- जल्द रिलीज होगी Follow Kar Lo Yaar, कब और कहां दिखेगी असली Urfi Javed की झलक?

Open in App
Tags :