होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aishwarya Rai के कजन की जन्मदिन पार्टी में क्यों नहीं आए Abhishek Bachchan, जया बच्चन से जुड़ी है वजह

Abhishek Bachchan Did not Attend Aishwarya Rai Cousin Birthday: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहों ने फिर से जोर पकड़ा जब ऐश्वर्या के कजन की बर्थडे पार्टी में एक्टर नहीं दिखे। लेकिन इसके पीछे की वजह दरअसल कुछ और है।
10:54 PM Oct 23, 2024 IST | Himanshu Soni
Abhishek Bachchan Did not Attend Aishwarya Rai Cousin Birthday
Advertisement

Abhishek Bachchan Did not Attend Aishwarya Rai Cousin Birthday: पिछले कई दिनों से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहों ने खूब जोर पकड़ा था, जिसके बाद से ही बच्चन परिवार इन दिनो सुर्खियों में है। बुधवार दोपहर जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की खराब हेल्थ को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई, हालांकि कुछ समय बाद पता चला कि इंदिरा भादुड़ी का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। इसी बीच ऐश्वर्या राय के कजन के जन्मदिन के मौके पर अभिषेक बच्चन नजर नहीं आए जिसके बाद एक बार फिर से तलाक की अफवाहें उठने लगीं।

Advertisement

इस वजह से नहीं दिखे अभिषेक बच्चन

दरअसल इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन फिलहाल भोपाल में अपनी दादी इंदिरा भादुड़ी के साथ हैं, जो अस्पताल में भर्ती हैं। इंदिरा भादुड़ी को रीढ़ की हड्डी में चोट आई है, लेकिन उनकी स्थिति अब काफी बेहतर है।

अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के चचेरे भाई के जन्मदिन की पार्टी में अभिषेक के ना आने पर कई सवाल उठे। जहां एक ओर लोग इस कपल को साथ देखने की उम्मीद कर रहे थे, वहीं अभिषेक की गैर-मौजूदगी ने कई लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर चल क्या रहा है। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक अपनी नानी के पास हैं, जिनकी हेल्थ को लेकर फिलहाल बच्चन परिवार थोड़ा कन्सर्न है।

Advertisement

इंदिरा भादुड़ी ठीक हैं- केयरटेकर

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस दौरान अभिषेक बच्चन देर रात फ्लाइट लेकर भोपाल अपनी नानी के पास पहुंचे। उनकी नानी की देखभाल करने वाली केयरटेकर ने बताया कि इंदिरा की स्थिति में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा, 'वो ठीक हैं। उनकी रीढ़ में मामूली फ्रैक्चर है, जिसके कारण वो अस्पताल में हैं। वो खाना खा रही हैं, पानी पी रही हैं और बात भी कर रही हैं।' इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और बच्चन परिवार के समर्थकों ने इंदिरा भादुड़ी के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं की हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में वापसी करेंगी Priyanka Chopra, इंटरव्यू में दे दिया सबसे बड़ा हिंट

Open in App
Advertisement
Tags :
Aishwarya bachchanJAYA BACHCHAN
Advertisement
Advertisement