होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Abhishek Bachchan को SBI हर महीने दे रहा 18 लाख रुपये? जानें क्या है वजह

Abhishek Bachchan Inside Story: अभिषेक बच्चन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि उन्हें हर महीने SBI की ओर से 18 लाख रुपये दिए जाते हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह...
10:47 AM Oct 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Abhishek Bachchan.
Advertisement

Abhishek Bachchan Inside Story: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। पिछले कई महीनों से गॉसिप गलियारों में चर्चा है कि ऐश्वर्या राय के साथ उनका रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लंबे वक्त से दोनों एक साथ स्पॉट भी नहीं हुए हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इन चर्चाओं को महज अफवाह करार दिया गया है। इस बीच जूनियर बच्चन को लेकर एक और खबर सामने आई है कि उन्हें भारतीय स्टेट बैंक से हर महीने 1800000 रुपये मिलते हैं। आइए जानते हैं क्यों?

Advertisement

SBI से क्यों मिल रहे लाखों रुपये?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन की कथित तौर पर कुल संपत्ति 280 करोड़ रुपये बताई जाती है। खबर यह भी है कि जूनियर बच्चन ने अपने जुहू स्थित आलीशान बंगले अम्मू और वत्स के ग्राउंड फ्लोर को लीज पर दे रखा है।

बताया जाता है कि एक्टर ने बंगले के ग्राउंड फ्लोर को लीज पर भारतीय स्टेट बैंक (SBI) को दिया है। बैंक के साथ उनका ये एग्रीमेंट लगभग 15 साल का है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते के 3 सबूत! लगाएं अंदाजा ये प्यार या तलाक?

5 साल बाद बढ़ जाएगी रकम

Zapkey.com की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चन फैमिली और भारतीय स्टेट बैंक के बीच में हुए साल के लीज एग्रीमेंट का विवरण सामने आया है। बताया जाता है कि बैंक से इसी एग्रीमेंट के जरिए अभिषेक बच्चन वर्तमान में 18.9 लाख का मासिक किराया कमा रहे हैं।बता दें कि लीज पर एक समय के बाद किराए में बढ़ोतरी होती है। ऐसे में 5 साल बाद मासिक किराया बढ़कर 23.6 लाख और दस साल बाद 29.5 लाख हो जाएगा।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि बच्चन फैमिली ने भारतीय स्टेट बैंक को अपने बंगले जलसा के पास स्थित एक बिल्डिंग में 3,150 वर्ग फुट जगह दी है। गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन फिल्मों के अलावा खेलों में भागीदारी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उनकी अपनी कबड्डी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर' भी है।

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन पहले के मुकाबले फिल्मी पर्दे पर साल में एक या दो बार ही दिखाई देते हैं। पिछली बार उन्हें स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'घूमर' में देखा गया था, जो जी5 पर मौजूद है। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपनी अगली डांस ड्रामा फिल्म 'बी हैप्पी' अनाउंस की है। इसके अलावा उन्हें 'हाउसफुल 5' में देखा जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek Bacchan
Advertisement
Advertisement