खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Abhishek Bachchan को क्यों पसंद आई तलाक की पोस्ट? सोशल मीडिया पर लोगों ने किया रिएक्ट

Abhishek Bachchan Likes Divorce Post: बॉलीवुड एक्टर ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन से अलग होने की खबरें इन दिनों तूल पकड़ी हुई हैं। इसी बीच अब अभिषेक ने इन खबरों को और हवा दे दी है। इस रिपोर्ट में बताते हैं अभिषेक बच्चन ने ऐसा क्या कर दिया जिससे उनकी तलाक की खबरों ने अब और तेजी पकड़ ली है।
11:41 AM Jul 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Abhishek Bachchan Likes Divorce Post
Advertisement

Abhishek Bachchan Likes Divorce Post: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग आने के बाद हर तरफ उनके और अभिषेक के रिश्ते में फूट की खबरें आने लगीं। शादी में अभिषेक बच्चन जहां अपने पूरे परिवार के साथ आए वहीं ऐश्वर्या भी अपनी बेटी को लेकर अलग से आईं। रिपोर्ट में जानिए कैसे अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों को और हवा मिली।

Advertisement

अभिषेक ने लाइक की तलाक की पोस्ट

इसी बीच अब अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की खबरों को और हवा मिल गई है और ऐसा खुद अभिषेक की वजह से ही हुआ है। दरअसल अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक यूजर का पोस्ट लाइक किया है जिसमें यूजर ने तलाक को लेकर कुछ शेयर किया हुआ था। यानी अभिषेक ने तलाक के पोस्ट को लाइक किया है। यूजर ने सोशल मीडिया पर अभिषेक के लाइक को दिखाया हुआ है। यूजर ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें तलाक से होने वाली दिक्कतों का जिक्र किया गया है। इन दिनों तलाक का चलन भी बढ़ता जा रहा है, यूजर के पोस्ट में ये भी बताया हुआ था।

Abhishek Bachchan Likes Divorce Post

तलाक की पोस्ट में क्या लिखा हुआ?

अभिषेक बच्चन ने जिस पोस्ट पर रिएक्ट किया है उसके कैप्शन में लिखा हुआ है- तलाक लेना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। कौन हमेशा के लिए खुश रहने का सपना नहीं देखता या फिर कौन ऐसा नहीं चाहता कि सड़क पार करते समय हाथ पकड़कर चलने वाले बुजुर्ग जोड़ों की ही तरह वो भी अपने वीडियो की कल्पना करें? लेकिन जिंदगी हमेशा ऐसी नहीं होती जैसा आप चाहें। जैसी हम उम्मीद करते हैं वैसा हमेशा नहीं होता। इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन के लाइक के बाद अब अटकलें लगना शुरू हो गया है कि अभिषेक भी ऐश्वर्या के साथ उसी मोड़ पर हैं, जहां वो उनसे तलाक लेकर अलग हो सकते हैं।

Advertisement

अभिषेक के रिएक्शन पर आई प्रतिक्रिया

अभिषेक के इस पोस्ट को लाइक करने के बाद अब फैंस के भी सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। जहां कुछ लोगों का कहना है कि अभिषेक वाकई ऐश्वर्या से अलग होने वाले हैं, वहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि अभिषेक ने ऐसे ही पोस्ट को लाइक कर दिया।

Abhishek Bachchan Likes Divorce Post

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai और Jaya Bachchan के बीच दूरी की वजह आई सामने, श्वेता नहीं इस एक्ट्रेस को फैंस ने बताया दोषी

Advertisement
Tags :
Abhishek BachchanAishwarya Rai Bachchan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement