होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर लेकर सुबह-सुबह कहां जा रहे थे गोव‍िंदा? मैनेजर ने क‍िया खुलासा

Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में उनकी ही गन से मिसफायर हुआ और पैर में गोली लग गई। जैसे ही खबर सामने आई तो सभी हैरान और परेशान हो गए। एक्टर के फैंस और तमाम चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
09:46 AM Oct 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Govinda
Advertisement

Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में गोली लगी है। एक्टर को उनकी ही गन से मिसफायर हुआ और अभिनेता के पैर में गोली लग गई। इस वक्त गोविंदा अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। खबर की जानकारी मिलते ही गोविंदा के मैनेजर ने भी इस पर बात कि और बताया कि आखिर गोविंदा सुबह-सुबह लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर लेकर कहा जा रहे थे?

Advertisement

गोविंदा के मैनेजर ने दिया अपडेट

अभिनेता के मैनेजर ने एएनआई को दिए अपने बयान में कहा कि एक्टर और शिव सेना नेता गोविंदा कोलकाता जा रहे थे। कोलकाता जाने से पहले गोविंदा अपनी र‍िवॉल्‍वर को साफ कर रहे थे और तभी अचानक उनके हाथ से गन छूट गई और गोली चल गई। गोली सीधा गोविंदा के पैर में लगी। ताजा जानकारी की मानें तो डॉक्टर ने अभिनेता के पैर से गोली निकाल दी है और अभी उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। हालांकि अभिनेता अभी भी अस्पताल में ही हैं।

कैसे लगी गोली?

दरअसल, जानकारी मिल रही है कि अभिनेता गोविंदा कोलकाता जाने से पहले जब गन को साफ कर रहे थे, तो उस दौरान गलती से मिसफायर हुआ और गोली गन से निकलकर सीधा गोविंदा के पैर में जा लगी। पैर में गोली लगने की वजह से एक्टर घायल हो गए और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी एक्टर ठीक हैं और उनके हेल्थ अपडेट का अब लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

क्यों कोलकाता जा रहे थे अभिनेता? 

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो बताया जा रहा है कि अभिनेता की वाइफ कोलकाता गई हैं और वो भी कोलकाता जाने के लिए ही घर से निकलने वाले थे। इस दौरान गोविंदा र‍िवॉल्‍वर को अलमारी में रख रहे थे। र‍िवॉल्‍वर अनलॉक थी और जैसे ही गन गिरी तो अचानक से फायर हो गया और गोली सीधा गोविंदा के घुटने के नीचे जा लगी। जानकारी मिल रही है कि इस वक्त अभिनेता के बेटी टीना अस्पताल में उनके संग मौजूद है।

यह भी पढ़ें- पिता के निधन के बाद Malaika Arora का पहला पोस्ट, एक्ट्रेस ने मांगी क्या दुआ?

Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement