होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kapil Sharma का असली नाम जानते हैं क्या आप, दिग्गज एक्टर ने किया खुलासा

Annu Kapoor Reveals Kapil Sharma Real Name: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के ढेर सारे चाहने वाले हैं। ऐसे में उनके फैंस उनकी हर बात को जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं। क्या आपको पता है कपिल शर्मा का असली नाम क्या है, अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं।
08:06 PM Oct 23, 2024 IST | Himanshu Soni
Annu Kapoor Reveals Kapil Sharma Real Name
Advertisement

Annu Kapoor Reveals Kapil Sharma Real Name: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर ने हाल ही में ANI को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी को लेकर कई बातें की हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर भी कई बातें बताई। इसी बीच अन्नू कपूर ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर भी दिलचस्प बात बताई। अन्नू कपूर ने बताया कपिल शर्मा के असली नाम को लेकर एक किस्सा बताया है। चलिए आपको बताते हैं अन्नू कपूर ने क्या कुछ कहा है।

Advertisement

कपिल शर्मा नहीं कॉमेडियन का असली नाम

आपको बता दें कपिल शर्मा का असली नाम कपिल कुमार पुंज है। उनका असली नाम कपिल शर्मा नहीं है। अन्नू कपूर ने पॉडकास्ट में इस बात का खुलासा किया है कि कपिल का असली नाम कपिल कुमार पुंज है। अन्नू ने कहा कि मुझे जैसे ही पता चला मैंने तुरंत कपिल को फोन किया और पूछा कि क्या सच में ऐसा है। तो इस पर कपिल ने कहा कि हां पाजी ऐसा ही है, मेरा असली नाम कपिल कुमार पुंज है। दुनिया मुझे कपिल शर्मा के नाम से जानती है। मेरे फैंस भी मुझे कपिल शर्मा के नाम से ही जानते हैं। कपिल के बारे में ये बात जानने के बाद कई फैंस को यकीन नहीं हो रहा है, हालांकि काफी लोगों को पहले से ही ये बात पता थी।

'पैसे के लिए एक्टिंग शुरू की' - अन्नू कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के कई पहलुओं के बारे में भी बात की। इसी पॉडकास्ट में उन्होंने न सिर्फ प्रियंका चोपड़ा का जिक्र किया, बल्कि राजनेताओं और अपने व्यक्तिगत अनुभवों पर भी खुलकर चर्चा की। अन्नू कपूर ने कहा कि जब राजनेता ये कहते हैं कि वो जनता की सेवा के लिए काम कर रहे हैं, तो ये एक बड़ा झूठ है। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी बताया कि उन्होंने एक्टिंग का रुख इसलिए किया क्योंकि उन्हें पैसों की जरूरत थी।

Advertisement

उन्होंने अपने पिता के संघर्ष का जिक्र करते हुए कहा, 'मेरे पिता ने अपने जीवन का बड़ा हिस्सा थिएटर में काम करते हुए बिताया और टेंट में रहकर जिंदगी बिताई। मेरी मां 40 रुपये कमाने के लिए हर दिन 7 किलोमीटर यात्रा करती थीं। ऐसे में, मुझे पैसे की जरूरत थी।'

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया इन्फलुएंसर की सड़क हादसे में मौत, बाइक पर बनाता था स्टंट करने के रील

Open in App
Advertisement
Tags :
annu kapoorKapil Sharma
Advertisement
Advertisement