खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फर्जीवाड़े में फंसे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई, अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Actor Nawazuddin Siddiqui Brother Ayazuddin Arrested: फर्जीवाड़े के आरोप लगने के बाद एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अयाजुद्दीन के खिलाफ आरोप है कि डीएम कोर्ट से एक पत्र उनकी ओर से जारी किया गया था। जो जांच में फर्जी साबित हुआ है।
07:51 PM May 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई गिरफ्तार।
Advertisement

UP Crime News: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ फर्जीवाड़ा करने के आरोप हैं। मामला सामने आने के बाद मुजफ्फरनगर जिले के थाना बुढाना पुलिस ने उनके खिलाफ जांच शुरू की थी। आरोप था कि अयाजुद्दीन ने फर्जी तरीके से चकबंदी विभाग को डीएम कोर्ट से आदेश जारी कर दिए। जिसके बाद जांच में मामला फर्जी निकल गया। डीएम कोर्ट के पेशकार राजकुमार की ओर से इस बाबत थाने में शिकायत दी गई थी। जिसके बाद बुढाना थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था।

Advertisement

फर्जी आदेश की कॉपी चकबंदी विभाग को दी थी

अयाजुद्दीन के अलावा इस मामले में उनके विरोधी पक्ष के जावेद का भी जिक्र आया था। एक्टर के बड़े भाई अयाजुद्दीन पुत्र नवाबुद्दीन बुढाना कस्बे के काजीवाड़ा मोहल्ला के रहने वाले हैं। जिनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि उन्होंने 12 दिसंबर 2023 को अपनी खेती की जमीन के लिए एक आदेशों की प्रति चकबंदी विभाग को दी थी।

यह भी पढ़ें:हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में बुलाई गई थीं 25 लड़कियां, अय्याशी के लिए मंगाई थी ड्रग्स, बेंगलुरु में रेड

जिसमें दावा किया गया था कि विवाद का निपटारा उनके पक्ष में किया गया है। दावा किया गया था कि डीएम कोर्ट से आठ दिसंबर 2023 को यह ऑर्डर जारी किए गए हैं। जिसके बाद विभाग ने संदेह होने पर जांच करवाई। जिसमें सामने आया कि डीएम कोर्ट से ऐसा कोई भी आदेश नहीं जारी किया गया था। अयाजुद्दीन ने फर्जी लेटर देकर विभाग को गुमराह किया। उप जिलाधिकारी बुढ़ाना ने 29 फरवरी 2024 को मामले में अपनी जांच कर रिपोर्ट पेश कर दी थी।

Advertisement

अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर पहले भी धार्मिक भावना को आहत करने जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं। कथित आरोपों के तहत एक समुदाय विशेष के खिलाफ उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था। एक हिंदूवादी संगठन की ओर से उनके खिलाफ आरोप लगाए गए थे।

Advertisement
Tags :
bollywood actor nawazuddin siddiqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement