होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सड़क हादसे का शिकार हुए एक्टर का पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट, जानें कैसे हुआ Praveen Dabas का एक्सीडेंट?

Actress Preeti Jhangiani Gives Praveen Dabas Health Update: बॉलीवुड अभिनेता परवीन डबास के एक्सीडेंट के बाद अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी है।
07:39 PM Sep 22, 2024 IST | Himanshu Soni
Actress Preeti Jhangiani Gives Praveen Dabas Health Update
Advertisement

Actress Preeti Jhangiani Gives Praveen Dabas Health Update: बॉलीवुड अभिनेता परवीन डबास जो 'मॉनसून वेडिंग', 'माई नेम इज खान' और 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं, वो हाल ही में एक गंभीर कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। ये घटना शनिवार सुबह मुंबई में हुई। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने अब इस घटना के बारे में जानकारी शेयर की है और साथ ही परवीन का हेल्थ अपडेट भी दिया है। क्या कुछ कहा है प्रीति ने चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

प्रीति झंगियानी ने दिया पति का हेल्थ अपडेट

'मोहब्बतें' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से बाहर हैं। प्रीति एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं जिसकी वजह रही उनके पति और अभिनेता परवीन डबास के साथ हुआ हादसा। परवीन शनिवार सुबह गंभीर सड़क हादसे का शिकार हो गए। अब प्रीति ने उनकी सेहत पर अपडेट दिया है।

हिंदुस्तान टाइम्स से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए प्रीति ने बताया है कि उनके पति परवीन के हादसे से उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है। उन्होंने कहा कि 'ये बहुत ही चौंकाने वाली घटना है और हम अभी भी इस सदमे से उबर रहे हैं। परवीन हमेशा सक्रिय रहते हैं और काम के बारे में चर्चा करते रहते हैं। ऐसे में उन्हें इस हालत में देखना हमारे लिए बहुत परेशान करने वाली बात है।'

Advertisement

कैसे हुआ परवीन के साथ सड़क हादसा? 

एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए प्रीति ने बताया कि परवीन सुबह जल्दी घर से निकल गए थे, वो अपनी कार ड्राइव कर रहे थे कि तभी सामने से आ रही गाड़ी की हेडलाइट की वजह से परवीन नियंत्रण खो बैठे और उन्होंने कार डिवाइड पर चढ़ा दी। अच्छी बात ये है कि वो उस वक्त अस्पताल के करीब थे और वहां दो युवकों ने उनकी मदद की।'

इस दिन आईसीयू से बाहर आ जाएंगे परवीन

इसके अलावा परवीन के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए प्रीति ने उम्मीद जताई है कि वो कल आईसीयू से बाहर आ जाएंगे। प्रीति ने कहा कि उन्हें चक्कर, नींद आना जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है लेकिन उनकी हालत अब पहले से ठीक है। प्रीति ने बताया कि उन्हें एक हफ्ते और अस्पताल में रहना पड़ेगा लेकिन परवीन जल्द ही ICU से बाहर आ जाएंगे। इसके अलावा बातचीत में प्रीति ने साफ किया कि परवीन शराब पीकर गाड़ी नहीं चला रहे थे। पुलिस की रिपोर्ट में ये बात साफ तौर पर लिखी हुई है।

परवीन और प्रीति की पहली मुलाकात

परवीन और प्रीति की मुलाकात साल 2006 में 'विद लव तुम्हारा' के सेट पर हुई थी और उन्होंने 2008 में शादी की। उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम जयवीर और देव है। इसके अलावा प्रीति और परवीन 'प्रो आर्म रेसलिंग लीग' के सह-संस्थापक भी हैं, जो दुनिया का सबसे बड़ा आर्म रेसलिंग टूर्नामेंट माना जाता है। पहले सफल सीजन के बाद इस लीग का दूसरा सीजन 4 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक आयोजित होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Netflix पर भारत में आज सबसे ज्यादा देखी जा रहीं ये 10 फिल्में, एक तो 10 हफ्तों से टॉप 10 में शामिल

Open in App
Advertisement
Tags :
Praveen Dabas
Advertisement
Advertisement