खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लव, सेक्स या धोखा: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलेगा सिनेमा जगत की मशहूर एक्ट्रेस की 'रहस्यमयी' मौत का राज

Actress Humaira Himu Passes Away: बांग्लादेशी एक्ट्रेस हुमैरा हिमू का निधन हो गया है। अभिनेत्री की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा है।
07:27 PM Nov 03, 2023 IST | Nancy Tomar
Actress Humaira Himu Passes Away
Advertisement

Actress Humaira Himu Passes Away: बांग्लादेशी एक्ट्रेस हुमैरा हिमू का निधन हो गया है। अभिनेत्री की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा है। इस खबर से फैंस के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हुमैरा हिमू के निधन पर हर कोई शोक जाहिर कर रहा है।

Advertisement

बता दें कि महज 37 साल की उम्र में हुमैरा हिमू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस के निधन से परिवार भी सदमे में है। साथ ही सभी उनको लेकर शोक जाहिर कर रहे है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav पर लगे आरोपों पर पिता ने किया रिएक्ट, कहा- सबूत कहां हैं…

Humaira Himu का निधन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिन यानी 2 नवंबर को एक्ट्रेस हुमैरा हिमू को उत्तरा आधुनिक मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि एक्टर्स इक्विटी एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कथित तौर पर बताया कि डॉक्टरों ने उनकी गर्दन पर हल्का-सा निशान देखने के बाद पुलिस को बुलाया। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पुलिस के पहुंचने से पहले उनका दोस्त अस्पताल छोड़ चुका था और वे उसकी तलाश कर रहे हैं।

Advertisement

हत्या या फिर आत्महत्या!

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अभिनेत्री की मौत की सही वजह जानने के लिए अब पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि हुमैरा का एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। उन्होंने कहा कि 2 नवंबर की दोपहर को दंपति के बीच बहस के बाद उसने आत्महत्या कर ली होगी। हालांकि पुलिस को यह भी आशंका है कि डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित करने से पहले वह व्यक्ति भाग गया था।

एक्ट्रेस का फिल्मी करियर

हुमैरा हिमू ने साल 2011 में ‘अमर बंधु राशेद’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। साथ ही उन्हें साल 2006 में एक टेलीविजन श्रृंखला के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए जाना जाता है। वह ‘बारी बारी साड़ी साड़ी’, ‘हाउसफुल’, ‘गुलशन एवेन्यू’ सहित कई टीवी नाटकों में नजर आ चुकी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(https://fooplugins.com)

Advertisement
Tags :
Actress Humaira Himu Passes AwayHumaira HimuHumaira Himu deathHumaira Himu died
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement