सरेआम हो रही संबंध बनाने की डिमांड... फेमस एक्ट्रेस कुट्टी पद्मिनी ने तमिल इंडस्ट्री पर किए चौंकाने वाले खुलासे

Actress Kutti Padmini Claim Sexual Harassment: हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस यौन उत्पीड़न पर खुलकर बोल रही हैं। इस बीच एक एक्ट्रेस ने तमिल टीवी इंडस्ट्री में बड़े पैमाने पर यौन उत्पीड़न होने का आरोप लगाया है।

featuredImage
Kutti Padmini.

Advertisement

Advertisement

Actress Kutti Padmini Claim Sexual Harassment: हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का काला चिट्ठा खुलकर सामने आने लगा है। अब तक कई एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री में हो रहे यौन उत्पीड़न और बुरे बर्ताव को बेबाकी उजागर किया है। वहीं कई मशहूर एक्टर और डायरेक्टर पर आरोप लगाते हुए बताया है कि किस तरह फिल्मी ऑफर के नाम पर इंडस्ट्री में उनके साथ घिनौनी हरकत की जाती रही हैं। इस बीच मशहूर एक्ट्रेस कुट्टी पद्मिनी ने तमिल टीवी इंडस्ट्री में होने वाले यौन संबंधों की मांग को उजागर किया है। एक्ट्रेस ने कई ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिनकी बाहरी दुनिया को भनक तक नहीं लग पाती है। उन्होंने यह भी बताया कि कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं, जिन्होंने तंग आकर आत्महत्या तक कर ली। न्याय न मिलने और करियर खत्म हो जाने के डर से कई बार एक्ट्रेस चुप रहना ही मुनासिब समझती हैं।

इंडस्ट्री में बड़े पैमाने पर हो रहा यौन उत्पीड़न

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानी-मानी एक्ट्रेस और टीवी इंडस्ट्री की निर्माता कुट्टी पद्मिनी ने तमिल टीवी इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में बड़े पैमाने पर यौन उत्पीड़न जैसी घटनाएं होती हैं। एक्ट्रेस ने तमिल टीवी इंडस्ट्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'डायरेक्टर हो या तकनीशियन टीवी सीरियल्स में फीमेल कलाकारों से यौन संबंध बनाने की सरेआम डिमांड होती है। कई महिलाएं इन कृत्यों की शिकायत नहीं कर पाती हैं क्योंकि उनके लागए यौन उत्पीड़न के आरोप साबित नहीं हो पाते हैं। वहीं कुछ बर्दाश्त कर लेती हैं क्योंकि उनकी कमाई अच्छी हो रही होती है।'

यह भी पढ़ें: मशहूर TV एक्ट्रेस का होटल से अश्लील वीडियो वायरल, संचालक को नोटिस जारी

एक्ट्रेस ने खुद के साथ हुई घटना का जिक्र किया

एक्ट्रेस कुट्टी पद्मिनी ने आगे कहा कि 'कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के चलते जान तक दे दी है।' उन्होंने बताया कि जब वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर रही थीं, उस वक्त उनके साथ यौन उत्पीड़न हुआ था। जब उनकी मां ने इसके खिलाफ शिकायत की और मामले को उठाने की कोशिश की तब कुट्टी पद्मिनी को एक हिंदी फिल्म से निकाल दिया गया।

हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने से हड़कंप

जाहिर है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिला कलाकारों के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न को लेकर इस महीने की शुरुआत में हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आई थी। इस रिपोर्ट में कई महिला कलाकारों के साथ यौन उत्पीड़न, शोषण और बुरे व्यवहार करने जैसे आरोप लगाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद से कई एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव की बात सामने रखनी शुरू कर दी है। वहीं सरकार की ओर से मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है।

Open in App
Tags :