Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व सांसद को मिली रेप की धमकी, कोलकाता रेप केस पर शेयर किया था पोस्ट

Actress Receives Rape Threats: कोलकाता में डॉक्टर रेप और मर्डर केस को लेकर अपना विरोध जताने वालीं एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को रेप की धमकियां मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर धमकियों के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

featuredImage

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस ने पूरे देश के लोगों में आक्रोश फैला रखा है। आम इंसान से सेलेब्स तक इस मामले में इंसाफ की मांग कर रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में मशहूर एक्ट्रेस तृणमूल कांग्रेस की पूर्व सांसद मिमी चक्रवर्ती ने बीते दिनों मंगलवार को कोलकाता रेप केस को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जैसे ही उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो एक्ट्रेस को रेप की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। इसके अलावा उनके फोन पर लगातार अश्लील मैसेज आने शुरू हो गए हैं। मिमी चक्रवर्ती ने इस बावत सूचना कोलकाता पुलिस को दी है। साथ ही पुलिस के साइबर सेल डिपार्टमेंट को टैग किया है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

पूर्व सांसद मिमी चक्रवर्ती ने रेप की धमकी मिलने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'और हम महिलाओं के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं? ये उनमें से ही कुछ हैं। इस भीड़ में खुद को नकाबपोश करने के बाद जहरीले पुरुषों द्वारा रेप की धमकियों को नॉर्मल बना दिया जाता है। जिनका कहना है कि वो महिलाओं के साथ खड़े हुए हैं। मुझे बताएं कि कौन सी परवरिश और शिक्षा ऐसा करने की अनुमति देती है???' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने धमकियों के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

विरोध प्रदर्शन में लिया था हिस्सा

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती ने कोलकाता रेप केस और मर्डर मामले में हो रहे एक विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। उनके अलावा मधुमिता सरकार, ऋद्धि सेन और अरिंदम सिल भी इस प्रोटेस्ट का हिस्सा बने थे और डॉक्टर के रेप और हत्या मामले में अपना विरोध जताया था। जाहिर है कि 14 अगस्त को आंदोलनकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज के बाहर इकट्ठा हुए थे, जहां उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया था।

पूर्व प्रिंसिपल के खिलाफ कसा शिकंजा

गौरतलब है कि एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती साल  2019 से 2024 तक जादवपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद रही हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के बाहर अन्य महिलाओं के साथ मिलकर 31 वर्षीय डॉक्टर के रेप और हत्या मामले में अपना विरोध जताया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल सरकार ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए विभागीय जांच शुरू करा दी है। जांच में फिलहाल संदीप घोष की कुछ ठेकेदारों के साथ मिलीभगत पाई गई है।

Open in App
Tags :