खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

200 करोड़ भी मिलते तो भी Animal नहीं करते ये एक्टर, 'कबीर सिंह' का हिस्सा होने पर रहा अफसोस

Adil Hussain: आदिल हुसैन ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि इसके पहले आदिल ने कबीर सिंह जैसी फिल्म का हिस्सा होने पर अफसोस जताया था।
09:16 AM Jun 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Adil Hussain
Advertisement

Adil Hussain: बीते साल यानी 2023 में 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही तहलका मचा दिया था। दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई थी और लोगों ने इसकी खूब सराहना भी की थी। वहीं, अब ना सिर्फ ये फिल्म बल्कि इस फिल्म को लेकर आदिल हुसैन भी चर्चा में आ गए हैं।

Advertisement

फिर बोले आदिल  

जी हां, हाल ही में आदिल हुसैन ने कबीर सिंह जैसी फिल्म का हिस्सा होने पर अपना अफसोस जताया था। बता दें कि इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया था। वहीं, आदिल का ये बयान सुनकर निर्देशक नाराज हो गए थे, जिन्होंने अपने ट्वीट में आदिल की 'ऑर्ट फिल्मों' पर कटाक्ष किया था। वहीं, अब जूम को दिए एक इंटरव्यू में आदिल ने फिर से संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म को लेकर बयान दिया है।

मैं कभी 'एनिमल' जैसी फिल्म नहीं करता- आदिल

हाल ही में जूम को दिए एक इंटरव्यू में आदिल ने कहा कि मैं अभी भी अपने दिए बयान पर कायम हूं। उन्होंने कहा कि वो कभी भी 'एनिमल' जैसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे। फिर चाहे इसके लिए उन्हें 200 करोड़ रुपये जैसी बड़ी रकम ही क्यों ना दी जाए। वांगा के बयान पर रिएक्ट करते हुए आदिल ने कहा कि मैं उस पर क्या कहूं? मुझे लगता है कि उस टिप्पणी पर बहुत सारे उत्तर आए हैं और वह 'एंग ली' से ज्यादा मशहूर है, तो मुझे नहीं पता कि क्या कहूं... आदिल ने आगे कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह ऐसा सोचते है, उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कलेक्शन किया था, इसलिए शायद वो ऐसा सोचते हैं।

Advertisement

आदिल ने दिया बड़ा बयान

मुझे कबीर सिंह के सटीक आंकड़े नहीं पता लेकिन लाइफ ऑफ पाई ने एक अरब डॉलर से अधिक की कमाई की, इसलिए मुझे नहीं लगता कि वह इसका मुकाबला कर सकती है। ऐसा कहने से पहले उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए था। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे आदिल ने यह भी कहा कि जब उनसे वांगा की फिल्म एनिमल को लेकर सवाल किया गया कि क्या वो एनिमल में कोई रोल निभाएंगे, तो मैंने कहा कि कभी नहीं।

एनिमल के दूसरे पार्ट का लोगों को इंतजार

भले ही इसके लिए मुझे 200 करोड़ रुपये ही क्यों ना दिए जाए, लेकिन मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकारों ने अपने काम से हर किसी का दिल जीत लिया था। वहीं, अब लोगों को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- यूट्यूबर साद अहमद कौन? जिसे World Cup मैच की ब्लॉगिंग करते वक्त गोली मारी, मौके पर मौत

Advertisement
Tags :
Adil HussainanimalSandeep Reddy Vanga
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement