होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मास्क लगाकर पहुंचीं Adnaan Shaikh की बेगम, निकाह के बाद पहली बार दिखा नया जोड़ा

Adnaan Shaikh Wedding Reception: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अदनान शेख निकाह करने के बाद अपनी बेगम ले आए हैं। नए जोड़े ने मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया जिसमें कई सितारे पहुंचे।
10:18 PM Sep 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Adnaan Shaikh Wedding Reception
Advertisement

Adnaan Shaikh Wedding Reception: सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अदनान शेख ने आयशा से निकाह कर लिया है। शादी के बाद पहली बार अदनान अपनी पत्नी के साथ वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे। इस दौरान कपल काफी खूबसूरत लग रहा था। अदनान शेख और आयशा हाथों में हाथ डालकर अपने रिसेप्शन में पहुंचे। इस दौरान टीवी और सोशल मीडिया की दुनिया के कई सितारे भी नजर आए। आपको बता दें अदनान ने धूम-धाम से हल्दी और शादी की रस्में निभाई। अब कपल ने मुंबई में ही अपने दोस्तों और करीबियों के लिए शानदार वेडिंग रिसेप्शन रखा है।

Advertisement

मास्क लगाकर पहुंची अदनान की दुल्हनिया

वेडिंग रिसेप्शन में इस जोड़े को कई सितारे ब्लेसिंग्स देने के लिए पहुंचे। इस दौरान कपल काफी खूबसूरत लग रहा था। गौरतलब है कि अदनान की दुल्हन आयशा इंडस्ट्री से नहीं हैं इसलिए वो शादी के हर फंक्शन पर अपने चेहरे पर मास्क लगाकर आई थीं। आयशा ने निकाह में भी अपना चेहरा ढका हुआ था। रिसेप्शन में भी वो रेड कलर के मास्क के साथ आईं जो उनके लहंगे के साथ मैच कर रहा था। वहीं अदनान शेख ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी जच रहे थे।

आयशा ने पहली बार सुनाई आवाज

आपको बता दें आयशा से इस दौरान पैप्स ने उनकी आवाज सुनाने के लिए कहा क्योंकि अब तक वो अपने चेहरे के साथ-साथ कुछ बोलने से भी बचती हुई नजर आ रही थीं। वेडिंग रिसेप्शन के दौरान आयशा ने पहली बार सभी को अपनी आवाज सुनाते हुए विश भी किया। इस दौरान साथ खड़े हुए शौहर अदनान काफी शर्माते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

संगीत में पहुंचे कई सेलेब्स

इससे पहले अदनान शेख और आयशा की संगीत सेरेमनी बड़ी धूमधाम से मनाई गई, जिसमें टीवी के कई सितारे और सोशल मीडिया स्टार्स देखने को मिले। इस दौरान अदनान के खास दोस्त और इंटरनेट के स्टार फैजल शेख भी काफी मस्ती करते हुए दिखाई दिए। वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी ने पहुंचकर महफिल की रौनक बढ़ा दी। शिवानी कुमारी और सना मकबूल ने इस दौरान जमकर मस्ती की। दोनों का बिग बॉस के बाद ये पहला रियूनियन था।

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद टूट गई एक्ट्रेस, कथित तौर पर किया सुसाइड अटैंप्ट, सुपरस्टार ने बताया था ‘मेंटल’

Open in App
Advertisement
Tags :
adnaan shaikh
Advertisement
Advertisement