खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav की टक्कर का यूट्यूबर कौन? जिसकी Bigg Boss OTT 3 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री

Adnan Sheikh In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा हो रही है। ऐसे में यूट यूट्यूबर अदनान शेख का नाम सामने आ रहा है। चर्चा है कि वो शो के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हो सकते हैं।
09:50 AM Jul 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Adnan Sheikh In Bigg Boss OTT 3 Wild Card Contestant.
Advertisement

Adnan Sheikh In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इन दिनों काफी कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है। एक तरफ शो में पूरे घरवाले दो गुट में शामिल हो चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर विशाल पांडे और अरमान मलिक में अलग ही लेवल की फाइट देखने को मिल रही है। खैर इस बीच दर्शक बिग बॉस में होने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्री कौन होगी? ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं। वैसे तो अब तक कई नाम सामने आए हैं, जिनमें लक्ष्य चौधरी, जोगिंदर यादव और ब्रिस्टी सामदार का नाम शामिल है। चर्चा है कि इनमें से कोई एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हो सकता है। अब यूट्यूबर अदनान शेख का नाम सामने आया है, जो बिग बॉस के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होने वाले हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं अदनान शेख?

Advertisement

कौन हैं यूट्यूबर अदनान शेख?

यूट्यूबर अदनान शेख अपने वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वो यूट्यूबर होने के साथ-साथ फेमस कंटेंट क्रिएटर भी हैं। सोशल मीडिया पर अदनान के 5 लाख 68 हजार फॉलोअर्स हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके इंस्टा फॉलोअर्स की लिस्ट देखेंगे तो उसमें यूट्यूबर विशाल पांडे और अरमान मलिक का नाम भी शामिल है। अब जब दोनों ही यूट्यूबर बिग बॉस के घर में मौजूद हैं तो मेकर्स अदनान शेख को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री करा रहे हैं। एल्विश यादव की टक्कर में अदनान शेख घर में एंट्री लेंगे तो ये देखने लायक होगा।

यह भी पढ़ें: Jio Cinema पर Pill में दिखेगा महाराष्ट्र के पूर्व CM का बेटा, इंटरव्यू में रितेश देशमुख ने खोले कई राज

Advertisement

मेकर्स की ओर से पुष्टि होना बाकी

बिग बॉस से जुड़े अपडेट देने वाले सोशल मीडिया पेज 'द खबरी' ने बताया है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में यूट्यूबर अदनान शेख वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेंगे। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर सामने आई तो लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं। जाहिर है कि बिग बॉस में यूट्यूबर अरमान मलिक इस वक्त अपनी ही अकड़ में चल रहे हैं। ऐसे में अदनान शेख शो में उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं। हालांकि वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगे इस बात की ऑफिशियल पुष्टि होना बाकी है।

डबल इविक्शन पर हो रही चर्चा

'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक हफ्ते में दो लोग घर से बेघर हो रहे थे। एक एलिमिनेशन मिड वीक में हो रहा है, जबकि दूसरा एलिमिनेशन वीकेंड के वार पर हो रहा है। इस हफ्ते मिड वीक में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ था। ऐसे में वीकेंड के वार पर डबल एलिमिनेशन पर चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए विशाल सिंह, लवकेश कटारिया, चंद्रिका दीक्षित, अरमान मलिक और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का सफर शो से खत्म होगा?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement