खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hina Khan के बाद अब मशहूर सिंगर Camila Campos को हुआ कैंसर, 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं सिंगर

Singer Diagnosed Cancer During Pregnancy: मशहूर सिंगर कैमिला कैम्पोस (Camila Campos) ने अपने सभी फैंस के साथ शेयर किया उन्हें 4 स्टेज का कैंसर है। सिंगर इस वक्त 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं ऐसे में कैंसर की खबर ने उनके सभी फैंस का दिल तोड़ दिया है। किसी तरह सिंगर खुद को संभाल रही है और इलाज ले रही हैं। क्या है पूरा मामला, देखिए इस रिपोर्ट में।
11:03 AM Jul 26, 2024 IST | Himanshu Soni
Singer Diagnosed Cancer During Pregnancy
Advertisement

Singer Diagnosed Cancer During Pregnancy: हाल ही में टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस हिना खान के कैंसर की खबर ने सभी फैंस को दुखी कर दिया था। हिना की खबर से इंडस्ट्री में भी सभी को शॉक लगा था। इस वक्त अभिनेत्री थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं हालांकि लगातार हिना अपने फैंस के साथ अपनी जर्नी को शेयर करके पॉजिटिव रहने की बात कर रही थी। इसी बीच अब एक सिंगर के चौथी स्टेज की कैंसर से जूझने की खबर आ रही है। जी हां फैंस अभी हिना खान के सदमे से बाहर भी नहीं आए थे कि मशहूर सिंगर ने कैंसर होने की जानकारी शेयर की है, वो भी तब जब वो प्रेग्नेंट हैं और दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Advertisement

ब्राजील की सिंगर ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल ब्राजील की फेमस सिंगर 29 वर्षीय कैमिला कैम्पोस इस वक्त 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं, फैंस का दिल तब टूट गया जब सिंगर ने शेयर किया कि वो 4 स्टेज के घातक कैंसर का सामना कर रही हैं। वो अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने की तैयारी ही कर रही थी कि उन्हें पता चला कि वो खतरनाक कैंसर का शिकार हो गई हैं। इस खबर ने न सिर्फ सिंगर को बल्कि उनके सभी फैंस को भी सदमा दे दिया। कैमिला कैम्पोस की फैमिली को भी भारी धक्का लगा। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस भी काफी इमोशनल हो गए।

 

कैमिला हो गईं इमोशनल

कैमिला कैम्पोस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट अपने सभी फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने लिखा कि इस महीने की शुरुआत में ही उन्हें पता चला है कि वो ब्रेस्ट कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का सामना कर रही हैं। उन्हें 4 स्टेज का कैंसर है यानी ट्यूमर उनकी बॉडी में पहले से ही हड्डियों तक फैल चुका है। वो इस वक्त 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं इसलिए ट्यूमर की वजह से उनके होने वाले बच्चे पर भी नकारात्मक असर पड़ने की संभावना है, हो सकता है कि बच्चा बड़ा ही ना हो। सिंगर ने इमोशनल होकर अपनी पोस्ट में बताया है कि 'मैं उम्मीद कर रही हूं कि मेरी अजन्मी बेटी की हेल्थ इस वक्त अच्छी होगी क्योंकि ब्रेस्ट कैंसर एम्ब्रियो तक अभी नहीं फैला है। हालांकि डॉक्टर कर रहे हैं कि ऐसा भविष्य में संभव है'

Advertisement

कीमोथेरेपी से गिर रहे सिंगर के बाल

अपनी पोस्ट में ही सिंगर ने बताया है कि 'कैंसर होने की वजह से उनके सिर के बाल भी झड़ने लगे हैं। कीमोथेरेपी एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें काफी दर्द होता है। ऐसे में उसका असर उनकी प्रेग्नेंसी पर भी पड़ सकता है। उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इससे बच्चे के शारीरिक अंगों पर काफी बुरा असर पड़ सकता है।'

कैमिला कैम्पोस ने फुटबॉलर से की शादी

आपको बता दें कैमिला कैम्पोस ने फुटबॉल स्टार लियो जगुएरो से शादी की थी। इन दोनों की पहले से ही एक बेटी है जिसका नाम बेला है। अब कपल को अपने दूसरे बच्चे का इंतजार है। फिलहाल सिंगर का ट्रीटमेंट चल रहा है। ऐसे में उनके फैंस ने भी उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। साथ ही फैंस ने उनके होने वाले बच्चे के स्वस्थ होने की भी दुआएं की हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले विनर कैंडिडेट की गेम एक्स्पोज़, टॉप 5 से हुआ आउट

Advertisement
Tags :
Camila Campos
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement