इसे कहते हैं भौकाल! फ‍िल्‍म फ्लॉप हुई तो सुपरस्‍टार ने प्रोड्यूसर को लौटा द‍िए 4 करोड़ रुपये

Actor Returns Money To Producer: सिनेमा के बड़े एक्टर ने अपनी फिल्म के फ्लॉप होने के बाद फिल्म के लिए मिली फीस से 4 करोड़ रुपये प्रोड्यूसर्स को वापस कर दिए।

featuredImage
Actor Returns Money To Producer

Advertisement

Advertisement

Ravi Teja Movie Mr Bachchan: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता रवि तेजा की फिल्म 'मिस्टर बच्चन' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई या यूं कहें कि ये फिल्म एकदम डिजास्टर साबित हो हई। इस फिल्म के फ्लॉप होते ही अब इसके एक्टर और डायरेक्टर की तरफ से एक चौंका देने वाला फैसला देखने को मिल रहा है। जी हां इस फिल्म के एक्टर रवि तेजा ने फिल्म की असफलता को देखते हुए बड़ा कदम उठाया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

फिल्म 'मिस्टर बच्चन' फ्लॉप साबित हुई

15 अगस्त को रवि तेजा की फिल्म 'मिस्टर बच्चन' तेलुगु सिनेमा में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से बज बना हुआ था। ऐसे में लगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर देगी। लेकिन हुआ इसका उल्टा ही। इस फिल्म की सीधी-सीधी टक्कर हुई पुरी जगन्नाध की 'डबल आई स्मार्ट' के साथ। दोनों फिल्मों ने एक ही दिन सिनेमाघरों में दस्कर दी। रवि तेजा की फिल्म को ना तो दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया और ना ही क्रिटिक्स की तरफ से सकारात्मक रिएक्शन मिला। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई। कमाई के मामले में भी फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर सिर्फ 13.50 करोड़ रुपये की कमाई की, जो फिल्म की लागत से बहुत ज्यादा कम थी।

प्रोड्यूसर को एक्टर ने लौटाए पैसे

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अब प्रोड्यूसर्स को जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई करने के लिए फिल्म के एक्टर रवि तेजा की तरफ से एक खास पहल देखने को मिली। ऐसा बेहद की कम एक्टर्स द्वारा देखने को मिलता है लेकिन उन्होंने बड़ा कदम उठाते हुए अपनी कमाई के कुछ पैसे वापस देने का फैसला किया। रवि तेजा ने निर्माताओं की वित्तीय स्थिति को राहत देने के लिए अपनी फीस का एक बड़ा हिस्सा लौटाने का डिजीशन लिया है, जो अब काफी सराहा जा रहा है।

आपको बता दें तेलुगु सिनेमा के स्टार रवि तेजा ने निर्देशक हरि शंकर के साथ इस फिल्म में काम किया था। एक्टर-डायरेक्टर की इस जोड़ी ने इससे पहले कई शानदार फिल्मों में काम किया है। 'जिगरथंडा' और 'गड्डालकोंडा गणेश' जेसै हिट प्रोजेक्ट्स के लिए दोनों साथ आ चुके हैं।

रवि तेजा ने लौटाए 4 करोड़ रुपये

सूत्रों के मुताबिक रवि तेजा ने अपनी फीस से 4 करोड़ रुपये और हरिश शंकर ने 2 करोड़ रुपये लौटाए हैं। ये कदम इन दोनों ने पूरी तरह से खुद की इच्छा से उठाया है और किसी भी तरह की मांग या दबाव के बिना दोनों ने पैसे वापस किए हैं। गौरतलब है फिल्म 'मिस्टर बच्चन' अजय देवगन की हिट फिल्म 'रेड' (2018) का आधिकारिक रीमेक है। अजय की फिल्म को हिंदी सिनेमा में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं दूसरी तरफ रवि तेजा की फिल्म को रिलीज से पहले ही कुछ सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: स्टाइलिश जिम लुक में दिखीं Natasa Stankovic, Hardik Pandya से तलाक के बाद पहली बार हुईं स्पॉट

Open in App
Tags :