खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika की शादी का 'मंगल उत्सव' छोड़ सीक्रेट जगह गईं ऐश्वर्या राय, बच्चन बहू का बेटी संग वीडियो वायरल

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन अनंत-राधिका की शादी के मंगल उत्सव में शामिल नहीं हुईं। जी हां, मां-बेटी दोनों को बीती रात एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
10:52 AM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Aishwarya Rai, Aaradhya Bachchan
Advertisement

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड सेलेब्स अनंत-राधिका की शादी में बिजी थे। हिंदी सिनेमा के ज्यादातर सितारों ने इस ग्रैंड वेडिंग में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस दौरान बच्चन बहू ने भी जमकर लाइमलाइट चुराई। ऐश्वर्या राय ने पहले दिन जहां सुर्ख लाल कलर के आउटफिट से लोगों का दिल जीता, वहीं दूसरे दिन बच्चन बहू अनाकली शूट में नजर आईं। एक्ट्रेस के दोनों लुक देखने के बाद फैंस को अभिनेत्री के तीसरे दिन के लुक का भी बेसब्री से इंतजार था, लेकिन फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया, क्योंकि ऐश्वर्या राय अनंत-राधिका की शादी के मंगल उत्सव में शामिल ही नहीं हुईं।

Advertisement

एयरपोर्ट पर नजर आईं मां-बेटी

दरअसल, ऐश्वर्या राय को बीती रात बेटी आराध्या संग एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान अभिनेत्री बेटी संग ट्विनिंग करती नजर आईं। मां-बेटी दोनों ही जल्दबाजी में थीं और किसी सीक्रेट जगह के लिए दोनों ने फ्लाइट पकड़ी है। हालांकि इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है कि दोनों कहां गई हैं, लेकिन ऐश्वर्या और उनकी बेटी ने अनंत-राधिका की शादी के मंगल उत्सव को मिस कर दिया और इसके साथ ही फैंस की उम्मीदें भी टूट गईं।

यूजर्स ने किए वीडियो पर कमेंट्स

सोशल मीडिया पर मां-बेटी के वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करके पूछा कि आप दोनों कहां जा रहे हो? दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों मंगल उत्सव में नहीं गईं? तीसरे यूजर ने कहा कि लगता है कहीं वेकेशन पर जा रही हैं। एक और ने कमेंट किया कि विदेश जा रही हैं। इस तरह के कमेंट्स यूजर वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

मंगल उत्सव में शामिल नहीं हुईं ऐश्वर्या-आराध्या

गौरतलब है कि बीती रात अनंत-राधिका की शादी का मंगल उत्सव था, जिसमें पूरे बॉलीवुड ने चार चांद लगाए। लोगों को उम्मीद थी कि बच्चन बहू भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐश्वर्या बेटी के साथ कहीं गई हैं, लेकिन अभिनेत्री ने कपल की शादी में शिरकत की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने पूरी लाइमलाइट चुराई।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज वायरल

सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की शादी से ऐश्वर्या के कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को बहुत पंसद आ रहे हैं। अब भई कुछ भी हो, यह तो मानना पडे़गा कि ऐश्वर्या आज भी लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने से नहीं चूकती हैं। फिर चाहे वह कोई पार्टी हो या शादी या फिर कोई फिल्म फेस्टिवल ही क्यों न हो?

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone ने कॉपी किया Orry का सिग्नेचर पोज, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

Advertisement
Tags :
Aaradhya BachchanAishwarya Raianant radhika wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement