होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan ही नहीं ये हसीना भी बॉडीगार्ड को देती हैं मोटी सैलरी, जानें कितनी है एक साल की कमाई?

Aishwarya Rai Bachchan Bodyguard Salary: बडे़-बड़े स्टार्स आम लोगों की तरह पब्लिक में घूम फिर नहीं सकते। ऐसे में सेलेब्स के पास बॉडीगॉर्ड्स होते हैं, जिनके ऊपर सितारे बेहद मोटी रकम खर्च करते हैं।
12:38 PM Oct 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Aishwarya Rai Bachchan Bodyguard
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan Bodyguard Salary: हिंदी सिनेमा में ना सिर्फ सलमान खान बल्कि उनके अलावा कई सेलेब्स ऐसे हैं, जो अपने बॉडीगॉर्ड पर मोटी रकम खर्च करते हैं। जी हां, इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं और इन्हीं में से एक है एश्वर्या राय बच्चन का। बच्चन बहू भी अपने बॉडीगॉर्ड को मोटी सैलरी देती हैं। आइए जानते हैं कि क्या है ऐश्वर्या के बॉडीगॉर्ड की सैलरी?

Advertisement

बड़ी सेलिब्रिटी हैं ऐश्वर्या राय 

ये तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से हैं। ऐश्वर्या हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती है। अब ऐश्वर्या इतनी टैलेंटेड हैं, तो जाहिर है कि उनका फैनबेस भी खूब बड़ा होगा। अब ऐश्वर्या इतनी बड़ी सेलिब्रिटी हैं, तो जाहिर है कि वो आम लोगों की तरफ घूम-फिर नहीं सकती और उनकी सुरक्षा भी बेहद जरूरी है।

मोटी रकम खर्च करती हैं बच्चन बहू

जब भी कभी बच्चन बहू किसी पब्लिक इवेंट में जाती है, तो जाहिर है कि उनके बॉडीगॉर्ड साये की तरह उनके साथ रहते हैं। एश्वर्या राय बच्चन के बॉडीगार्ड्स में से एक शिवराज काफी समय से उनके साथ हैं। जब भी अभिनेत्री कहीं जाती हैं, तो उन्हें एक्ट्रेस के साथ देखा जाता है। ऐसे में कई लोगों के मन में ये सवाल भी है कि आखिर इसके लिए बच्चन बहू उन्हें कितनी सैलरी देती है।

Advertisement

लाखों रुपये महीना है ऐश के बॉडीगॉर्ड की सैलरी

ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉडीगार्ड शिवराज की बात करें तो India.com की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस हर महीने शिवराज पर मोटी रकम खर्च करती हैं। शिवराज की ऑफिशियल सैलरी के बारे में तो जानकारी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्चन बहू, शिवराज को लाखों रुपये महीना देती हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या के दूसरे बॉडीगॉर्ड राजेंद्र ढोले भी अपने काम के लिए मोटी रकम लेते हैं।

शिवराज और ऐश्वर्या में बेहद अच्छी बॉन्डिंग- रिपोर्ट्स

फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजेंद्र का सैलरी पैकेज सालाना 1 करोड़ रुपये हैं। हालांकि शिवराज और राजेंद्र, दोनों में से किसी की ऑफिशियल सैलरी के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन बच्चन बहू की सुरक्षा की बात है, तो जाहिर है कि ऐश्वर्या अपने बॉडीगॉर्ड्स पर मोटी रकम खर्च करती होगी। इतना ही नहीं बल्कि शिवराज और ऐश्वर्या में बेहद अच्छी बॉन्डिंग भी बताई जाती है।

बच्चन बहू के साथ पल-पल रहते हैं बॉडीगॉर्ड्स

दरअसल, साल 2015 में जब शिवराज की शादी हुई थी, तो बच्चन बहू को उनकी शादी में देखा गया था, जिससे पता लगता है कि ऐश्वर्या और शिवराज में बेहद अच्छी बॉन्डिंग है। रिपोर्ट्स की मानें तो शिवराज एक टेक्निकल एक्सपर्ट भी हैं और हर पल साये की तरह बच्चन बहू के साथ रहते हैं।

यह भी पढ़ें- बालकनी से गिरे नहीं ‘कूदे’ थे Liam Payne, मौत से एक मिनट पहले कमरे से निकली 2 मिस्ट्री वुमेन

Open in App
Advertisement
Tags :
Aishwarya Rai
Advertisement
Advertisement