होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aishwarya Rai के पास विदेश में है करोड़ों की प्रॉपर्टी! दुबई में आलीशान घर की मालकिन हैं 'बच्चन बहू'!

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय के पास बेशुमार दौलत है। इस बात से सभी वाकिफ हैं। अब भई बात जब 'बच्चन बहू' की हो रही है, तो उनका जलवा तो विदेशों में होना भी लाजिमी है।
09:09 PM Apr 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Aishwarya Rai
Advertisement

Aishwarya Rai: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पास बेशुमार दौलत है। इस बात से सभी वाकिफ हैं। अब भई बात जब 'बच्चन बहू' की हो रही है, तो उनका जलवा तो विदेशों में होना भी लाजिमी है। जी हां, आजकल सुनने में आ रहा है कि 'बच्चन बहू' यानी ऐश्वर्या राय के पास दुबई में भी करोड़ो की प्रॉपर्टी है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

दुबई में आलीशान घर की मालकिन हैं ऐश्वर्या 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है दुबई में ऐश्वर्या राय का एक आलीशान घर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने 15 करोड़ रुपये की राशि देकर इस घर को खरीदा था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दुबई में जुमेराह गोल्फ एस्टेट में सैंक्चुअरी फॉल्स में ऐश्वर्या राय का घर है। हालांकि ये अभी रिपोर्ट्स के आधार पर ही कहा जा रहा है। इस पर एक्ट्रेस या बच्चन परिवार की तरफ से कोई मुहर नहीं लगी है।

बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं ऐश्वर्या 

बता दें कि ऐश्वर्या राय ना सिर्फ बी-टाउन बल्कि देश की मंहगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। ऐश्वर्या बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। इतना ही नहीं बल्कि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या की कुल नेटवर्थ 776 करोड़ रुपये है। इसी के साथ अगर एक्ट्रेस की फीस की बात करें तो एक फिल्म के वो 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। एक्ट्रेस की बेहद बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Advertisement

Rumy Alqahtani भी ऐश्वर्या की फैन 

ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी अभिनेत्री के चाहने वाले मौजूद हैं। हालिया उदाहरण ये है कि सऊदी अरब की रूमी अलकाहतानी के मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने की खबरें सामने आई, तो उनका इंस्टाग्राम पेज देखा, जिसमें उन्होंने साल 2016 में 18 दिसंबर को ऐश्वर्या राय की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए रूमी ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Mshallah....। इससे साफ होता है कि ऐश्वर्या के चाहने वाले ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं

यह भी पढ़ें- क्या सच में Sridevi पर बनेगी बायोपिक? Boney Kapoor ने बताई सच्चाई

Open in App
Advertisement
Tags :
Aishwarya RaiRumy Alqahtani
Advertisement
Advertisement