खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुपरस्टार पवन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, अजय की फिल्म की रिलीज टली, इन दिन शुरू होगा 'KKK14'

TOP 5 Entertainment News: जहां एक तरफ अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट आगे शिफ्ट कर दी गई है वहीं खतरों के खिलाड़ी 14 की टीवी पर शुरू होने की डेट भी आ गई है। सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इस रिपोर्ट में देखिए मनोरंजन जगत की 5 खबरें जिन्होंने आज पूरा दिन काफी सुर्खियां बटोरीं।
11:23 PM Jul 03, 2024 IST | Himanshu Soni
TOP 5 Entertainment News
Advertisement

TOP 5 Entertainment News: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट शिफ्ट कर दी गई है। इसके अलावा सोनाक्षी-रितेश की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। चलिए इस रिपोर्ट में आपको मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें बताते हैं-

Advertisement

आगे शिफ्ट हुई अजय-तब्बू की फिल्म की तारीख

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। अब इस फिल्म को रिलीज करने की डेट भी आगे कर दी गई है। पहले ये फिल्म 5 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज की जानी थी लेकिन अब मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को इसके बारे में जानकारी दी है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया- फिल्म एग्जिबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स की अपील को ध्यान में रखते हुए अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे शिफ्ट कर दी गई है। हालांकि अभी नई डेट मेकर्स की ओर से नहीं बताई गई है।

पवन सिंह की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

लोकसभा चुनाव 2024 में करारी हार मिलने के बाद अब बिहार के लाल पवन सिंह की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पवन सिंह की फिल्म 'सूर्यवंशम' का मेगा ट्रेलर 3 जुलाई को आउट कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर सुर म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जल्द ही ये फिल्म रिलीज भी कर दी जाएगी।

सोनाक्षी-रितेश की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म 'काकुड़ा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म 12 जुलाई को दस्तक दे रही है। फैंस इस फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे लेकिन मेकर्स ने बड़ा झटका देते हुए इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने की जानकारी दी है।

Advertisement

'खतरों के खिलाड़ी 14' इस दिन से होगा शुरू!

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 14 का शूट रोमानिया में खत्म हो गया जिसके बाद सभी खिलाड़ी मुंबई वापस लौटे। इस दौरान अभिषेक कुमार भी अपने माता-पिता के साथ स्पॉट किए गए जिन्होंने खतरों से लड़ने पर बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें शो में बहुत मजा आया है। महीने के अंत में इस शो की टीवी पर शुरुआत हो जाएगी।

महेश बाबू की फिल्म में पृथ्वीराज की एंट्री

फिल्म आरआरआर के डायरेक्टर एस. एस. राजामौली और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मच अवेटिड मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। दरअसल इस फिल्म में 'विलेन' के रोल में एक्टर पृथ्वीराज को कास्ट किए जाने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम SSMB 29 होने वाला है। हालांकि मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

Advertisement
Tags :
Ajay DevganKhatron ke khiladi 14Mahesh BabuRitesh Deshmukhsonakshi sinhaTabbu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement