चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Akshara Singh ने गांव की गोरी बन दिखाई अदाएं, एक्ट्रेस के देसी लुक पर फैंस भी फिदा

Akshara Singh Desi Look Viral: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। आलम ये है कि फैंस भी एक्ट्रेस की तस्वीरों को देखने के लिए पलकें बिछाए बैठे रहते हैं। इस बीच अक्षरा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
02:56 PM Apr 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Akshara Singh Desi Look Viral on Social Media.
Advertisement

Akshara Singh Desi Look Viral: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी-चौड़ी है। यूं तो अक्षरा अपने बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस ने अपने देसी लुक से फैंस का दिल ही जीत लिया है। आलम ये है कि फैंस भी उनकी लेटेस्ट तस्वीर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

Advertisement

देसी लुक में शेयर की तस्वीर

बता दें कि अक्षरा सिंह ने कुछ घंटे पहले ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अक्षरा देसी अंदाज में एक पहाड़ी के ऊपर बैठी किसी के ख्यालों में खोई हुई नजर आ रही हैं। हालांकि फोटो में उनका पूरा लुक सामने से नहीं दिख रहा है लेकिन साइड लुक से भी वह कहर बरपा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bhumi Pednekar की रिवीलिंग ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान, यूजर्स बोले- आ गई अमीरों की Urfi Javed…

Advertisement

लुक की बात करें तो अक्षरा सिंह ने ब्लू और रेड कॉम्बिनेशन वाला सूट पहना हुआ है और साइड से दुपट्टा लिया हुआ है। सबसे ज्यादा जो ध्यान खींच रही है वो उनकी हेयरस्टाइल। दरअसल, एक्ट्रेस ने दो चोटी बनाई हुई है और उसमें रेड रिबन लगाया है। उनका हेयरस्टाइल बिल्कुल स्कूल गर्ल्स वाला है। मिनिमल मेकअप में उनकी खूबसूरती देखने लायक है।

देसी लुक ने जीता फैंस का दिल

अक्षरा सिंह की इस तस्वीर पर फैंस भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'क्या बात है अक्षरा जी।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'गांव की गोरी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस लुक में आप ज्यादा खूबसूरत लग रही हो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपके चेहरे की सादगी देखने लायक है।' इस तरह से यूजर्स एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट की बौछार कर रहे हैं।

पवन सिंह को लेकर थी ये अफवाह

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं। उनका नाम भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के साथ जुड़ चुका है। ऐसी चर्चा थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि बाद में ये खबरें महज अफवाह निकलीं। बता दें कि पवन सिंह फिलहाल इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं। सिंगर बिहार के काराकाट से चुनाव लड़ने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Akshara SinghBhojpuri Actress Akshara Singh Videotop News
Advertisement
Advertisement