चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिंगिंग रियलिटी शो पर भावुक हुए अक्षय कुमार, बहन का जिक्र कर फूट-फूटकर रोए अभिनेता

02:08 PM Aug 05, 2022 IST | Ritu Shaw
Advertisement

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के रिलीज से पहले पूरी टीम इसके प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हुई है।

Advertisement

इस बीच खिलाड़ी कुमार का एक वीडियो वायरल (Akshay Kumar Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो रोते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए है। यूं तो अक्षय कई मौकों पर भावुक होते नजर आ चुके हैं, मगर बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ के मंच पर उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

खिलाड़ी कुमार यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। बच्चों के गानों ने उन्हें इतना भावुक कर दिया कि वो अपने आपको रोक नहीं पाए और सबके सामने उनके आंसू निकलने लगे। सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ द्वारा जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में खिलाड़ी कुमार अपने आंसू पोंछते नजर आए हैं।

शो के कंटेस्टेंट ऋतुराज और आर्यनंदा बाबू ने ‘फूलों का तारों का’ गाना गाया तो अक्षय कुमार उनके गाने को सुनकर रोने लगे। उन्हें अपनी बहन की याद आ गई और रोते हुए कहने लगे कि जिंदगी में बहन से बड़ी कोई चीज नहीं होती। वीडियों में देख के पता चल रहा हैं कि अक्षय कुमार के लिए उनकी बहन अलका भाटिया कितनी स्पेशल हैं।

Advertisement

फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया को दिए इंटरव्यू में भी अक्षय ने अपनी बहन को मिस करते हुए कहा कि हम पहले बहुत छोटे घर में रहते थे, जब मेरी बहन का जन्म हुआ, तब हमारे पास सब कुछ आया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘बचपन में हम कैथोलिक स्कूल में पढ़ते थे, हमें रक्षाबंधन की छुट्टी नहीं मिलती थी।

मैं इस दिन सुबह उठता और जल्दी से नहा के बहन से राखी बंधवाता, फिर उसके पैर छूता। आज भी कुछ नहीं बदला है मैं रक्षाबंधन के दिन सबसे पहले अपनी बहन के यहां जाता हूं उसके पैर छूकर आशीर्वाद लेता हूं। आपको बता दें की अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Advertisement
Tags :
Akshay KumarAkshay Kumar cryingBollywood News In HindiRaksha Bandhan
Advertisement
Advertisement