चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Akshay Kumar हुए घायल, दिखी बैंडेंड? पुलिसवालों से घिरे दिखे 'खिलाड़ी'

Akshay Kumar: अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर खबर है कि उनके हाथ में चोट लग गई है। जी हां, एक्टर के हाथ में बैंडेंड भी नजर आ रहा है। जैसे ही फैंस को इसका पता लगा तो हर कोई खिलाड़ी कुमार के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है।
10:20 PM Apr 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Akshay Kumar
Advertisement

Akshay Kumar: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हर कोई खिलाड़ी कुमार की फिल्म की खूब तारीफ कर रहा है, लेकिन इस बीच अक्षय से जुड़ी आ रही खबर फैंस की चिंता बढ़ा रही है। अक्षय को लेकर फैंस में अलग क्रेज रहता है, लेकिन जब लोगों ने खिलाड़ी का चोटिल देखा, तो हर किसी को उनकी चिंता सताने लगी और लोगों ने अक्षय के जल्द ठीक होने की दुआ की।

Advertisement

फैंस को हुई खिलाड़ी की चिंता

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार को जुहू में देखा गया। इस दौरान एक्टर के हाथ में चोट लगी नजर आई और उनके हाथ पर बैंडेंड लगा दिखा। साथ ही एक्टर का चेहरा भी थोड़ा उदास नजर आया, लेकिन भई खिलाड़ी तो खिलाड़ी हैं। भला वो अपने फैंस का दिल कैसे तोड़ सकते हैं।

अक्षय के फेस पर दिखा दर्द

जी हां, अपने दर्द को भूल अक्षय ने फैन की विश पूरी की और उनके साथ सेल्फी ली। इस दौरान कुछ पुलिसवाले भी एक्टर की फोटो खींचते नजर आए। इस दौरान अक्षय कुमार व्हाइट कलर की शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, लेकिन उनके फेस पर चोट का दर्द साफ नजर आ रहा था।

Advertisement

लोगों ने की एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ

अब भई फैंस के सामने जैसे ही अक्षय का ये वीडियो आया, तो हर कोई टेंशन में आ गया। सभी को खिलाड़ी की चिंता होने लगी और लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। जी हां, इस वीडियो पर भी लोगों ने कमेंट्स के जरिए अक्षय के जल्द ठीक होने की दुआ की है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आपको क्या हुआ, आप जल्दी ठीक हो जाएं। दूसरे ने लिखा कि आप सुपरस्टार हैं, भगवान से दुआ है आप जल्दी ठीक है। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब इस वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर गोलियां चलते ही जिस शख्स ने ली थी जिम्मेदारी, उसपर एक्शन 12 दिन बाद क्यों?

Advertisement
Tags :
Akshay Kumar
Advertisement
Advertisement