होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रिलीज होते ही Netflix पर ट्रेंड करने लगी Khel Khel Mein, Akshay Kumar की फिल्म दे जाती है बड़े सोशल मैसेज

Khel Khel Mein Trending on OTT Platform Netflix: नेटफ्लिक्स पर अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल खेल में' रिलीज हो गई है। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं फिल्म से जुड़े हुए 3 बड़े सोशल मैसेज।
05:24 PM Oct 10, 2024 IST | Himanshu Soni
Khel Khel Mein Trending on OTT Platform Netflix
Advertisement

Khel Khel Mein Trending on OTT Platform Netflix: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क स्टारर फिल्म 'खेल खेल में' रिलीज हो गई है। 15 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' की आंधी में फिल्म कहीं गुम ही हो गई थी। बेहतरीन कहानी, शानदार कॉमेडी के दम पर फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। जी हां अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही है। चलिए आपको बताते हैं एक फैमिली एंटरटेनर होने के साथ-साथ फिल्म अपने साथ-साथ वो कौन से सोशल मैसेज है जो लेकर आती है।

Advertisement

बेहतरीन कहानी, शानदार कॉमेडी

फिल्म को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे अक्षय कुमार बहुत सालों के बाद अपने चिर-परिचित कॉमेडी अंदाज में वापस आए हैं। फिल्म में कई जगह पर खिलाड़ी कुमार अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के साथ ऑडियंस को हंसाते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा फिल्म की कहानी बहुत दिलचस्प और यूनीक लगती है। कैसे एक सिंपल सी गेम सभी की जिंदगी एक ही रात में पलटकर रख देती हैं।

तीनों कपल्स की लाइफ में कैसे एक गेम भूचाल ले आती है, इस फिल्म में काफी अच्छे से दिखाया हुआ है। दरअसल एक शादी में सभी दोस्त मिलकर एक गेम खेलने का सोचते हैं जिसमें सभी उस एक रात के लिए अपने-अपने फोन टेबल पर रख देते हैं, जैसे ही किसी के फोन पर कोई मैसेज या ईमेल आता है तो वो सभी के सामने तेज-तेज बोलकर सुनाया जाता है।

सोशल मैसेज देकर जाती है फिल्म

फिल्म की कहानी और कॉमेडी ही इसे एंटरटेनिंग नहीं बनाती बल्कि फिल्म को देखने के बाद सोशल मैसेज भी लोगों तक पहुंचता है। फिल्म में फरदीन खान एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिसका तलाक हो जाता है। वो खुद की सेक्सुएलिटी से लड़ रहा होता है लेकिन दूसरों को रिवील नहीं कर पाता कि वो गे हैं। इसलिए जब इस गेम के जरिए उसका भेद भी खुल जाता है तो फिल्म के राइटर-डायरेक्टर बड़े ही प्यार और इमोशन्स के साथ लोगों को ये मैसेज देते हैं कि प्यार-प्यार होता है चाहे वो लड़की से हो या फिर लड़के से। इसके अलावा वो बताते हैं कि समलैंगिक होकर समाज के तानों की वजह से आधा घंटा भी बिताना बहुत मुश्किल हो जाता है।

Advertisement

इसके अलावा फिल्म से मैसेज दिया गया है कि शादी-शुदा जिंदगी में दो लोग एक पार्टनर की तरह एक दूसरे के सुख-दुख के साथी होते हैं, ना कि किसी ऑनरशिप के बाद एक दूसरे की जिंदगी के मालिक। अच्छी शादी वही है जिसमें लोग एक दूसरे के साथ रहने से घबराए नहीं बल्कि खुशी-खुशी अपनी हर चीज को एक-दूसरे से शेयर करें।

यह भी पढ़ें: ‘अपनी जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार हूं…’, शादी टूटने के बाद किस और है Dalljiet Kaur का इशारा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay Kumarkhel khel mein
Advertisement
Advertisement