खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'फिर हसीना दिलरुबा' के साथ Khel Khel Mein में उतरे अक्षय, Bad Newz अब और नहीं!

Khel Khel Mein Starcaste Fee: अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर इस वक्त लोगों में एक अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है। अक्षय कुमार की इस फिल्म के रिलीज होने का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच हम आपको बता रहे हैं कि फिल्म के लिए किसने कितनी रकम ली है।
05:24 PM Aug 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Khel Khel Mein
Advertisement

Khel Khel Mein Starcaste: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिल्म भले ही बॉक्स आफिस पर सुपरहिट साबित न हो रही हो, लेकिन उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। इन दिनों अक्षय को अपनी 15 अगस्त को आने वाली फिल्म 'खेल खेल में' का इंतजार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया है। फिल्म इसलिए भी चर्चा में है, क्योंकि अक्षय के साथ तापसी पन्नू भी है, जिनकी फिल्म 'फिर हसीन दिलरुबा' आने वाली है। एमी विर्क की फिल्म Bad Newz रिलीज होकर हटी है, जिसमें एमी के काम की काफी तारीफ हुई। संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में दिखे फरदीन खान भी इसमें अहम किरदार में हैं। ऐसे में फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कमाल करना जरूरी है। आइए आपको मिलाते हैं इस फिल्म की स्टारकास्ट से..

Advertisement

'खेल-खेल में' की स्टारकास्ट?

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अक्सर अपनी एक्टिंग के लिए सुर्खियों में रहते हैं। भले ही अक्षय की हालिया रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई, लेकिन खिलाड़ी की अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' से हर किसी को उम्मीद है कि वो हिट जाएगी। अब भई फिल्म की कास्ट ही इतनी जबरदस्त है कि इसका हिट होना तो बनता है। फिल्म में अक्षय ने कमाल का काम किया है, जो ट्रेलर में ही नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'खेल-खेल में' के लिए 60 करोड़ रुपये चार्ज किए है, जो एक मोटी रकम है। अक्षय कुमार को अपनी आने वाली इस फिल्म से कमाई की मोटी उम्मीदें हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद ही पता लगेगा कि ये बॉक्स ऑफिस पर किस तरह पैर जमाएगी।

तापसी पन्नू

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म 'फिर आई हसीना दिलरुबा' को लेकर चर्चा में हैं। इतना ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'खेल खेल में' भी अभिनेत्री तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। जी हां, अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' तापसी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। अगर इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की फीस की बात करें तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए तापसी ने 1 करोड़ रुपये वसूल किए हैं। देखने वाली बात होगी कि फिल्म में तापसी किस तरह का रोल अदा करेगी।

Advertisement

फरदीन खान

अभिनेता फरदीन खान कुछ दिनों संजय लीला भंसाली की सीरीज में नजर आए थे। जी हां, हीरामंडी में फरदीन का रोल दर्शकों को खूब पसंद आया था। वहीं, अब फरदीन, अक्षय कुमार केसाथ फिल्म 'खेल खेल में' भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए अगर फरदीन की फीस की बात करें, तो कहा जा रहा है कि फरदीन ने इसके लिए 70 लाख रुपये वसूल किए हैं।

वाणी कपूर

एक्ट्रेस वाणी कपूर भी अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वाणी अहम रोल अदा करेंगी, जिसके लिए उन्होंने फरदीन खान और तापसी पन्नू से भी ज्यादा फीस ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि अपकमिंग फिल्म 'खेल-खेल में' के लिए वाणी कपूर ने 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

आदित्य सील

अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' आदित्य सील भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए आदित्य सील ने भी मेकर्स से 40 लाख रुपये वसूल किए हैं। देखने वाली बात होगी कि फिल्म खेल खेल में आदित्य सील का किरदार कैसा होने वाला है।

एमी विर्क

इन दिनों एमी विर्क भी अपनी आने वाली फिल्म के लिए खूब चर्चा में हैं। एमी अब बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा दिखा रहे हैं। वहीं, अब एमी, अक्षय के साथ आने वाली फिल्म 'खेल खेल में' नजर आने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने मेकर्स से 1.5 करोड़ रुपये वसूल किए हैं।

यह भी पढ़ें- Nataša Stanković के मिस्ट्री मैन पर आया Malaika का दिल! फोटो पोस्ट कर दिया हिंट

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay KumarAmmy VirkFardeen Khankhel khel meinTaapsee Pannu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement