चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pawan Singh के बाद Akshra Singh ने किसे डेट किया? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Akshra Singh-Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार पवन सिंह और मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की लव स्टोरी के चर्चे तो खूब लाइमलाइट में रहे हैं। जी हां, एक टाइम था जब दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे।
01:38 PM Jun 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Akshra Singh
Advertisement

Akshra Singh-Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की बात हो और पवन सिंह का नाम ना लिया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां, पवन सिंह जो ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। पवन की लव स्टोरी के किस्से भी उनके तरह ही अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह संग पवन की लव स्टोरी को कौन नहीं जानता? हालांकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि पवन सिंह के बाद पॉपुलर अभिनेत्री पर किसके प्यार का खुमार चढ़ा, तो देर किस बात की है। आइए जानते हैं...

Advertisement

अक्षरा सिंह ने लव लाइफ पर की बात

सोशल मीडिया पर अक्सर सितारों के कई पुराने इंटरव्यू वीडियो और पॉडकास्ट नजर आ जाते हैं। हाल ही में अभिनेत्री अक्षरा सिंह का भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया, जिसमें वो अपनी लव लाइफ के बारे में बताती हैं। जी हां, इस वीडियो अक्षरा ने खुद बताया कि पवन सिंह के बाद उन्होंने किसे डेट किया। वीडियो में जब अक्षरा से पूछा जाता है कि पवन सिंह के बाद किसी को डेट किया या नहीं? तो इस पर अक्षरा कहती हैं कि नहीं, किसी को डेट नहीं किया।

चंद लोग अपने फायदे के लिए...- अक्षरा

अक्षरा ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि हां, कुछ तो है, कभी ऐसा लगा भी कि कोई आया लाइफ में, लेकिन डाउट्स बहुत रहे। अक्षरा ने कहा कि ऐसा लगा कि जैसे चंद लोग अपने फायदे के लिए आए और उन्हें देखकर लगता था कि ये इमोशनल नहीं है। अक्षरा की इन बातों से साफ जाहिर है कि पवन सिंह को डेट करने के बाद उन्होंने भले ही अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा हो, लेकिन उन्हें सही इंसान नहीं मिला।

Advertisement

नफरत में बदला प्यार!

बता दें कि दोस्ती से प्यार में बदली ये जोड़ी एक टाइम पर बहुत पॉपुलर थी। दोनों के प्यार के चर्चे किसी फिल्म की कहानी की तरह ही पॉपुलर थे और दोनों की लव स्टोरी बहुत मशहूर थी। बताते चलें कि जब अक्षरा, पवन सिंह से मिली थी, तब उनकी उम्र बेहद कम थी, लेकिन फिर भी दोनों का प्यार एक-दूसरे के लिए कमाल का था। हालांकि ये जोड़ी लंबे टाइम तक नहीं टिक पाई और दोनों ने अपने राहें अलग कर ली है। एक टाइम पर जहां दोनों एक-दूसरे के लिए जान देने को तैयार रहते थे। वहीं, वक्त के साथ दोनों का विवाद भी खूब पॉपुलर हुआ। हालांकि पवन सिंह ने अक्षरा संग अपने विवाद पर कभी चुप्पी नहीं तोड़ी।

यह भी पढ़ें- ढेर सारे इमोशन्स के साथ आती है Ishq Vishk Rebound, टीनएजर्स की दोस्ती-प्यार से बढ़कर है फिल्म

Advertisement
Tags :
Akshra SinghPawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement