Natasa Stankovic की लाइफ में फिर मिस्ट्रीमैन की एंट्री! Hardik से अलग होने के रूमर्स के बीच भी जुड़ा था नाम

Natasa Stankovic: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक अब फिर से चर्चा में आ गई हैं। अब भई नताशा की हॉट फोटोज पर उस शख्स का रिएक्शन आया है, जिससे कुछ टाइम पहले उनका नाम जोड़ा गया था।

featuredImage
Natasa Stankovic

Advertisement

Advertisement

Natasa Stankovic: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं। हार्दिक से अलग होने के बाद से नताशा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और लगातार फैंस के साथ अपडेट शेयर कर रही हैं। जब हार्दिक और नताशा के अलग के बस रूमर्स थे, तब एक्ट्रेस का नाम एक शख्स के साथ जोड़ा गया था, जिसके साथ नताशा को देखा गया था। हालांकि इन खबरों में कोई दम नहीं निकला और ये बातें बंद हो गईं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शख्स ने यूटर्न ले लिया है और नताशा की लाइफ में फिर से मिस्ट्रीमैन की एंट्री हो गई है।

सर्बिया में हैं नताशा

दरअसल, नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। एक्ट्रेस इस वक्त सर्बिया में हैं और वहीं से अपने ताजा फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में नताशा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। नताशा के पोस्ट पर सभी ने भर-भरकर कमेंट्स किए, लेकिन एक शख्स का कमेंट हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

अलेक्जेंडर एलेक्स ने किया कमेंट

नताशा के पोस्ट पर जिस शख्स का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है वो किसी और का नहीं बल्कि अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक का है। जी हां, नताशा के हालिया पोस्ट पर अलेक्जेंडर एलेक्स ने फायर इमोजी कमेंट किया है, जिसके बाद लोगों में इसकी चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि जब हार्दिक और नताशा के अलग होने के रूमर्स उड़ रहे थे, तब भी अलेक्जेंडर एलेक्स का नाम नताशा के संग जोड़ा गया था।

Aleksandar Alex Ilic

हार्दिक और नताशा के अलग होने की वजह अलेक्जेंडर को माना गया 

अलेक्जेंडर एलेक्स संग ना सिर्फ नताशा का नाम जोड़ा गया था बल्कि बातें तो यहां तक हो रही थी कि अलेक्जेंडर की वजह से ही हार्दिक और नताशा अलग भी हो रहे हैं। हालांकि ये सब झूठ था और इन बातों में जरा भी सच्चाई नहीं थी। अलेक्जेंडर और नताशा को लेकर बातें तब शुरू हुई थी जब दोनों को एक साथ देखा गया था। दोनों के साथ में नजर आते ही चर्चा होने लगी थी कि इनके बीच कुछ चल रहा है।

नताशा और हार्दिक अब नहीं हैं साथ

भले ही किसी ने कुछ भी कहा हो, लेकिन नताशा ने कभी किसी बात पर कोई रिएक्ट नहीं किया। एक्ट्रेस हर एक अफवाह पर चुप्पी साधे रही और फिर जब वो इंडिया से अपने मायके गईं, तो सर्बिया जाते ही उन्होंने और हार्दिक ने अपने अलग होने का ऐलान कर दिया।

यह भी पढ़ें- Kerala Me Too: फिल्ममेकर रंजीत पर न्यूड तस्वीरें लेने का आरोप; मोहनलाल ने तोड़ा मौन… 10 बड़े पॉइंट्स

Open in App
Tags :